scriptमां-बेटी पर चाकू से हमला करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को रोते हुए बताई यह बात | police caught punk in mother and daughter attack | Patrika News
ग्वालियर

मां-बेटी पर चाकू से हमला करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को रोते हुए बताई यह बात

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया

ग्वालियरFeb 26, 2020 / 05:43 pm

monu sahu

police caught punk in mother and daughter attack

मां-बेटी पर चाकू से हमला करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को रोते हुए बताई यह बात

ग्वालियर। आपसी विवाद में रात को पीतांबरा पुरी में मां – बेटी पर चाकुओं से हमला करने वाले दंपती सहित उनके परिचित को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
प्रभारियों को माना जिम्मेदार, सात की वेतन वृद्धियां रोकीं

उल्लेखनीय है कि पीतांबरा पुरी में रविवार की रात आरोपी मनोज शर्मा, उसकी पत्नी नेहा तथा परिचित धर्मेन्द्र यादव ने ऊपर की मंजिल पर किराए से रहने वाली गोल्डी यादव तथा उसकी पुत्री स्वाति यादव पर चाकुओं से हमला कर दिया था। दोनों पक्ष पीतांबरा पुरी में अर्चना गोयल नाम की महिला के मकान में किराए से रहते हैं।
सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल, गांव में पसरा मातम

हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनोज, नेहा एवं धर्मेन्द्र यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था। पुलिस ने आरोपी धर्मेन्द्र को धमतालपुरा तथा मनोज एवं नेहा शर्मा को नजयाई बाजार से गिरफ्तार किया।
आंधी-बारिश के साथ गिरे ओले, खेतों में बिछी फसल, वैज्ञानिक बोले अब ऐसा रहेगा मौसम

चाकुओं से हुए हमले में गोल्डी एवं स्वाति को गंभीर चोटें आई थीं। दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई शशि कुमार, एएसआई जानकी प्रसाद, महिला आरक्षक बैजंती, आरक्षक राजमणि, आरक्षक राहुल, अखिलेश यादव, मोहित वर्मा, शिवकुमार आदि शामिल रहे।

Home / Gwalior / मां-बेटी पर चाकू से हमला करने वाले गिरफ्तार, पुलिस को रोते हुए बताई यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो