scriptये भी गजब ! चोर बोला पिता को भी पकड़ो, वो ही सामान बेचते हैं, जानें पूरा मामला | Thief said Catch my father Also He only Sell robbery things | Patrika News
ग्वालियर

ये भी गजब ! चोर बोला पिता को भी पकड़ो, वो ही सामान बेचते हैं, जानें पूरा मामला

58 दिन बाद जेल से निकला फिर चोरी करते पकड़ाया..

ग्वालियरMar 25, 2023 / 06:14 pm

Shailendra Sharma

gwalior_news.jpg

ग्वालियर. ग्वालियर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां 58 दिन की जेल काटने के बाद भी चोर नहीं सुधरा और जेल से बाहर आते ही फिर से चोरी करने एक घर में घुस गया। लेकिन चोर को लोगों ने पकड़ लिया और पहले तो उशकी जमकर पिटाई और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद चोर ने जो पुलिस से कहा उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। चोर ने कहा साहब मेरे पिता को भी पकड़ो..चोरी का सामान वही बेचते हैं।

 

लोगों ने चोर को पकड़कर जमकर पीटा
सिंधिया नगर (झांसी रोड) पर हरिशंकरपुर में रमेशचंद्र गुप्ता के यहां चोरी करते हुए एक चोर रंगेहाथों पकड़ा गया है। चोर का नाम अखिलेश कोरकू है जो घर में रात 8:30 बजे घुसा। अलमारी से सोने की अंगूठी, चांदी के पायल और पैसे चुरा लिए। रमेशचंद्र और उनकी पत्नी साधना ने अखिलेश को देख लिया। दंपती ने उसे दबोचने की कोशिश की। अखिलेश हावी हो गया। दंपती के साथ मारपीट कर भागा। हल्ला सुनकर आसपास के लोगों ने अखिलेश को घेर कर पीटा और फिर पुलिस को बुलाकर उसे थमा दिया।

 

यह भी पढ़ें

‘पापी’ पुजारी : गंगाजल कहकर पिलाई नशे की दवा, बेहोश कर लूटी आबरू, बनाए वीडियो



पुलिस से बोला पिता को भी पकड़ो
पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पूछताछ में चोर अखिलेश ने बताया कि उसने 58 दिन की जेल काटी है। दो दिन पहले छूटा था। उसे चोरी की आदत है, लेकिन वह अकेला दोषी नहीं है। पिता संजय कोरकू भी जुर्म में शामिल है। वह जो सामान चुराता है। उसे घर ले जाता है। पिता चोरी का सामान बेचता है। टीआइ झांसी रोड शैलेंद्र भार्गव ने बताया कि आरोपी के पिता को भी गिरफ्तार किया है।

देखें वीडियो- एसपी ऑफिस में आरक्षक ने अधिकारी के सामने फाड़ी अपनी वर्दी

https://youtu.be/DJBrBw2nB4w

Home / Gwalior / ये भी गजब ! चोर बोला पिता को भी पकड़ो, वो ही सामान बेचते हैं, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो