scriptएक माह तक कमरे में बनाए रखा बंधक, पिस्तोल की नोक पर करता रहा बलात्कार, लेकिन एक दिन… | Married Woman Rape In Hanumangarh : Married Woman Hostage Rape | Patrika News

एक माह तक कमरे में बनाए रखा बंधक, पिस्तोल की नोक पर करता रहा बलात्कार, लेकिन एक दिन…

locationहनुमानगढ़Published: Nov 23, 2019 10:42:29 pm

Submitted by:

abdul bari

एक विवाहिता के साथ एक दरिंदे ने कमरे में बंधक बनाकर एक माह तक बलात्कार ( rape in hanumangarh ) किया। यह सनसनीखेज मामला ( Hostage Rape ) शुक्रवार शाम थाने में दर्ज हुआ है। ( hanumangarh crime news )

पीलीबंगा.
वार्ड नं 24 की अनुसूचित जाति की एक विवाहिता के साथ एक दरिंदे ने कमरे में बंधक बनाकर एक माह तक बलात्कार ( rape in hanumangarh ) किया। यह सनसनीखेज मामला ( Hostage rape ) शुक्रवार शाम थाने में दर्ज हुआ है।

बेहोशी की दवा सुंघा दी… ( hanumangarh crime news )

विवाहिता ने बताया कि वह 23 अगस्त की दोपहर एक फेक्ट्री के पीछे पशुओं के लिए घास इक्टठा कर रही थी तभी वार्ड नं 12 निवासी नोरंगराम उसके पास आया व उसे बेहोशी की दवा सुंघा दी जिससे वह अद्र्धचेतन हो गई। नोरंगराम उसे फेक्ट्री के पास स्थित एक कच्चे कमरे में ले गया तथा पिस्तोल दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए बलात्कार किया।
बलात्कार करने के बाद आरोपी नोरंगराम उसे बंधक बना कमरे के बाहर कुंडी लगाकर चला गया। कुछ देर बाद उसके साथी डबली निवासी हंसराज व बलतेजसिंह कमरे में आए तथा धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो जान से मार देंगे तथा उस पर झूठा मुकदमा दर्ज करवा देंगे। हंसराज व बलतेज ने बताया कि वे पुलिस में काम करते हैं तथा नोरंग ने उसे व उसके परिवार को जेल में डालने के पैसे दिए हैं।
लोहे की राड़ से टांगे तोड़ दीं

विवाहिता ने बताया कि आरोपी ने उसे करीब एक माह तक कमरे में बंधक बना रखा। इस दौरान उसने उसकी इच्छा विरूद्ध बलात्कार किया। एक दिन आरोपी नोरंगराम का मोबाइल कमरे में रह गया तब उसने अपने जेठ डीसी राम को नोरंग द्वारा बंधक बनाकर बलात्कार करने को लेकर अवगत करवाया। इसकी जानकारी आरोपी नोरंगराम को पता लगी तो उसने उसके (विवाहिता) के साथ मारपीट की तथा लोहे की राड़ से उसकी टांगे तोड़ दीं।

आरोपी नोरंगराम हुआ फरार


फोन पर सूचना पर जब उसके जेठ डीसी राम तथा अन्य परिजन कमरे में आए तो आरोपी नोरंगराम उन्हें देखकर फरार हो गया। टांगों में फ्रेक्चर के चलते वह चलने फिरने में असमर्थ है। पुलिस ( hanumangarh police ) ने धारा 376, 323, 344 आईपीसी एवं 32 वीए एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक रणवीरसिंह मीणा कर रहे हैं। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो