scriptAmerican singer Lisa Marie Presley died at the age of 54, had 4 marriages including Michael Jackson | 54 साल की उम्र में अमेरिकी गायिका लिसा मैरी प्रेस्ली का निधन, माइकल जैक्सन समेत की थीं 4 शादियां | Patrika News

54 साल की उम्र में अमेरिकी गायिका लिसा मैरी प्रेस्ली का निधन, माइकल जैक्सन समेत की थीं 4 शादियां

Published: Jan 13, 2023 11:36:46 am

Submitted by:

Archana Keshri

हॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। फेमस अमेरिकी सिंगर और सॉन्गराइटर लिसा मैरी प्रेस्ली का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को लिसा को कार्डियक अरेस्ट आया था, जिसके बाद मेडिकल इमरजेंसी के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

American singer Lisa Marie Presley died at the age of 54, had 4 marriages including Michael Jackson
American singer Lisa Marie Presley died at the age of 54, had 4 marriages including Michael Jackson
हॉलीवुड में लोकप्रिय अमेरिकी गायिका लिसा मैरी प्रेस्ली का निधन हो गया है। मैरी प्रेस्ली को लॉस एंजिल्स के कैलाबास में अपने घर पर गुरुवार को दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन इससे पहले ही उनकी मौत हो गई। उन्होंने 54 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बता दें कि लिसा मैरी प्रेस्ली दिवंगत अमेरिकी एक्टर, सिंगर और म्यूजिशियन एल्विस प्रेस्ली की इकलौती बेटी थीं। उन्होंने संगीत की दुनिया में काफी नाम कमाया था। खबरों के मुताबिक, परिवार के एक बयान के मुताबिक, लीजा की मौत से परिवार सदमे में है। फैंस के बीच भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.