scriptjohny depp had submitted bold photos of amber heard in court | खुद को निर्दोष साबित करने के लिए Johnny Depp ने सबूत के तौर पर कोर्ट में दी थी Amber Heard की न्यूड फोटोज! | Patrika News

खुद को निर्दोष साबित करने के लिए Johnny Depp ने सबूत के तौर पर कोर्ट में दी थी Amber Heard की न्यूड फोटोज!

अमेरिकी अभिनेता जॉनी डेप और एंबर हर्ड का केस काफी लंबा चला। इस केस ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। कोर्ट में 6 हफ्ते तक सुनवाई के बाद एम्बर हर्ड जब जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हार गईं तो भी इसके खूब चर्चे हुए। एंबर को मुआवजे के तौर पर जॉनी को 1.5 अरब (15 मिलियन डॉलर) रुपये चुकाने हैं। केस में फैसला तो आ चुका है, लेकिन इससे जुड़े खुलासे आज तक हो रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: August 02, 2022 11:04:37 am

अब ट्रायल से पहले अदालत में दिए गए डॉक्यूमेंट्स से कई शॉकिंग खुलासे हुए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 6,000 पन्नों के प्री-ट्रेल कोर्ट में जमा दस्तावेजों में बताया गया है कि डेप की टीम ने सबूत के तौर पर एंबर हर्ड की न्यूड तस्वीरें जमा करवाने की कोशिश की थी। वहीं दूसरी तरफ हर्ड की टीम ने भी दावा किया था कि इरेक्टाइल डिसफंक्शन की दवा ले रहे हैं।

इस केस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। हर किसी की नजरें इस केस से जुड़े अपडेट्स पर थी। केस के दौरान कई लोग गवाह के रूप में उपस्थित हुए। इनमें परिवार के सदस्य, हर्ड की मेकअप आर्टिस्ट आदि शामिल थे। हर्ड की मेकअप आर्टिस्ट ने बताया था कि डेप द्वारा दिए गए जख्मों को छिपाने के लिए उन्होंने हर्ड के चेहरे पर भारी मेकअप किया था।
johny depp had submitted nude photos of amber heard in court
johny depp had submitted nude photos of amber heard in court
johny depp and amber heard हर्ड की बहन ने गवाही दी थी कि उन्होंने अपनी आंखों से डेप को एक्ट्रेस को मारते हुए देखा है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के वकीलों का कहना था कि डेप और एंबर के इस मुकदमे में जो फैसला सुनाया गया है वो गलत है। एंबर ने कोर्ट से फैसले को रद्द करने की अपील की थी।

उन्होंने कार्रवाई के दौरान कहा था कि वो राशि देने में असमर्थ हैं। कोर्ट के आदेश के बाद एंबर और उनके वकील ने पहले ही नाखुशी जाहिर की थी। इसके बाद एंबर ने कोर्ट से इस फैसले को रद्द करने की अपील की थी। एंबर का कहना था कि केस के ट्रायल में उनके द्वारा पेश किए गए सबूतों को नजरअंदाज किया गया है। वो कार्ट के फैसले से खुश नहीं हैं।
एंबर हर्ड के वकील की ओर से कोर्ट के फैसले को खारिज करने की अपील की। एंबर हर्ड के वकीलों ने फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में फैसले के खिलाफ अपील। एक्ट्रेस ने कोर्ट में गुहार लगाई कि फ्रेश ट्रायल किया जाए।
एंबर की लीगल टीम ने आरोप लगाया कि कार्रवाई के दौरान कोर्ट में उनके द्वारा पेश किए गए सबूतों को पेश नहीं किया गया है। रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है जॉनी डेप की टीम ने कहीं भी साबित नहीं किया है कि एंबर हर्ड के आरोप झूठे थे। एंबर ने केस को रिओपन करने की अपील की।

आपको बता दें कि बता दें कि 2 जून को एक अमेरिकी जूरी ने जॉनी डेप और एंबर हर्ड दोनों को मानहानि के लिए उत्तरदायी पाया, लेकिन घरेलू दुर्व्यवहार के कड़े आरोपों पर एक गहन मुकदमा झेल चुके ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ के स्टार के पक्ष में अदालत ने फैसला सुनाया। अब एंबर को मानहानि के रूप में जॉनी डेप को करीब 15 मिलियन डॉलर की राशि देनी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

SSC Scam case: पार्थ चटर्जी, अर्पिता मुखर्जी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजे गए, 31 अगस्त को अगली पेशीMaharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकारपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापJharkhand News: कोर्ट का फरमान- एक साथ 15 दोषियों को सुनाई फांसी की सजा, जानिए क्या किया था इन्होंने अपराधबिहार में अपराधियों को पकड़ने आई UP पुलिस को बदमाशों ने कुत्तों से कटवाया, कमरे में बंद कर छोड़ दिए जर्मन शेफर्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.