scriptआयरन मैन के फैंस ने लगाया बिलबोर्ड, वापसी की रखी है डिमांड | marvel studio ironman fans put billboard to bring back robert downey | Patrika News

आयरन मैन के फैंस ने लगाया बिलबोर्ड, वापसी की रखी है डिमांड

Published: Apr 23, 2021 04:00:25 pm

Submitted by:

Neha Gupta

टोनी स्टार्क यानी आयरमैन के किरदार से मशहूर रॉबर्ट डावनी जूनियर की वापसी के लिए फैंस ने लॉस एंजलिस में बिलबोर्ड लगा दिया है। उनकी वापसी की डिमांड की जा रही है।

iron_man.png

Robert Downey Jr

नई दिल्ली | मार्वल स्टूडियोज की सुपरहिट फिल्मों में टोनी स्टार्क यानी आयरमैन के किरदार से मशहूर रॉबर्ट डावनी जूनियर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी देखने को मिलती है। सबसे ज्यादा इंतजार करने वाली फिल्म अवेंजर्स: एंड गेम के क्लाइमेक्स से आयरन मैन के फैंस काफी निराश हुए थे। अंत में आयरन मैन ने सबको बचाने के लिए अपना बलिदान दे दिया था। अब फैंस एक बार फिर आयरन मैन की डिमांड कर रहे हैं। दरअसल, फैंस अपने फेवरेट आयरन मैन को फिर से देखना चाहते हैं जिसके चलते उन्होंने लॉस एंजलिस में एक बिलबोर्ड लगाया है।

https://twitter.com/LightsCameraPod/status/1385201908965650433?ref_src=twsrc%5Etfw
बिलबोर्ड में लिखा गया है कि हमारे हीरो टोनी स्टार्क को वापस लाओ। हालांकि रॉबर्ट डावनी जूनियर ने आयरन मैन की वापसी की खबरों पर विराम लगाया दिया था। आयरन मैन के लिए फैंस का मैसेज उनका प्यार साफतौर पर दिखा रहा है।
https://twitter.com/hashtag/BringBackTonyStarkToLife?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में रॉबर्ट ने कहा था कि आयरन मैन का कैरेक्टर प्ले करना उनके लिए बहुत मुश्किल था। 10 सालों तक मैंने जैसा भी किरदार निभाया है वो काफी संतुष्ट भरा रहा है। इस किरदार के साथ मैं जितना कर सकता था मैंने क्रिएटिविटी की है। अब मैं और दूसरी चीजें कर सकता हूं। उम्र के बीच के पड़ाव पर आकर आप चीजों को दूसरी तरह से देखते हो और महसूस करते हो कि ये सब आपकी जर्नी का एक हिस्सा है। कभी ना कभी तो किसी चीज को रुकना ही है। मैं बहुत भाग्यशाली और आभारी हूं कि यहां तक पहुंच पाया।

https://twitter.com/cosmic_marvel/status/1385222998404198407?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रॉबर्ट डावनी जूनियर आखिरी बार एवेंजर्स: एंडगेम में दिखाई दिए थे। गौरतलब है कि आयरन मैन के अलावा भी रॉबर्ट डावनी जूनियर कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का दमखम दिखा चुके हैं। अभिनेता की लिस्ट में शरलॉक होम्स, किस किस बैंग बैंग, द जज, ड्यू डेट, द सोलोइस्ट सहित कई फिल्में शुमार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो