scriptJames McCaffrey Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छाया मातम, कैंसर के आगे जिंदगी की जंग हार गए मशहूर एक्टर | Max payne and rescue me hollywood actor James McCaffrey Passes Away a | Patrika News
हॉलीवुड

James McCaffrey Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छाया मातम, कैंसर के आगे जिंदगी की जंग हार गए मशहूर एक्टर

James McCaffrey Passes Away: 35 साल तक टीवी और फिल्मों में एक्टिंग करने वाले हॉलीवुड एक्टर जेम्स मैककैफ्री का निधन हो गया है।

Dec 19, 2023 / 04:36 pm

Kirti Soni

ames_mccaffrey_passes_away.jpg
James McCaffrey Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में गम के बादल छाए हुए हैं, 35 साल तक टीवी और फिल्मों में एक्टिंग करने वाले हॉलीवुड एक्टर जेम्स मैककैफ्री (Max Payne) का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी मौत की खबर उनके बेस्टफ्रेंड ने कंफर्म की है।
hollywod_actor.jpg
जंग लड़ते हुए हार गए एक्टर जेम्स
एक्टर जेम्स मैककैफ्री को कैंसर था और वो बीते काफी समय से इस बीमारी से जंग लड़ रहे थे। लेकिन अब ब्लड कैंसर के आगे उन्होंने अपने घुटने टेक दिए और रविवार को उनका न्यूयोर्क में अपने घर पर परिवार के सामने निधन हो गया। जिसकी वजह से अब सभी लोग सदमे में हैं। इस खबर को कंफर्म करते हुए एक्टर केविन डिलन (Kevin Dillon) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और दोस्त को याद कर एक इमोशनल नोट लिखा।
https://youtu.be/oFPHHhWkLT0
टीवी शो से मिली पहचान
पॉपुलर टीवी शो ‘रेस्क्यू मी’ (Rescue Me) के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्म दी हैं, साथ ही कई मशहूर शो में भी काम किया है। ऐसे में अब उनके निधन की खबर हर किसी के लिए एक बड़ा झटका है जिससे उबरने में सभी को काफी वक्त लगेगा। ऐसे में अब फैंस उनकी आत्मा की शांति की दुआएं मांग रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / James McCaffrey Passes Away: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में छाया मातम, कैंसर के आगे जिंदगी की जंग हार गए मशहूर एक्टर

ट्रेंडिंग वीडियो