scriptMia Khalifa का ट्वीट वायरल, 4 लाख लोगों ने किया लाइक, बोलीं- सरकार नहीं चाहती कि… | ​​Mia Khalifa tweet viral four lakh people liked adult star said government does not want that | Patrika News
हॉलीवुड

Mia Khalifa का ट्वीट वायरल, 4 लाख लोगों ने किया लाइक, बोलीं- सरकार नहीं चाहती कि…

Mia Khalifa Tweet Viral: मिया खलीफा का एक ट्वीट इंटरनेट पर छाया हुआ है। फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

मुंबईMay 16, 2024 / 08:13 pm

Priyanka Dagar

मिया खलीफा का ट्वीट वायरल

मिया खलीफा का ट्वीट वायरल

Mia Khalifa Tweet Viral: एडल्ट स्टार रह चुकीं मिया खलीफा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और राय शेयर करती रहती है। मिया खलीफा का क्रिप्टिक ट्वीट काफी सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने एक गवर्नमेंट शब्द का इस्तेमाल करते हुए अपने दिल की बातें शेयर की है। जो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। जो यूजर्स को काफी अजीब भी लग रही है। उनके फैंस इसे समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर मिया कहना क्या चाहती हैं। साथ की कई लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

मिया खलीफा का ट्वीट हुआ वायरल (Mia Khalifa Tweet Viral)

31 साल की मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने सोशल मीडिया पर धमाका किया है। उन्होंने एक लेटेस्ट ट्वीट किया है जिसे अब तक 4.5 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उन्होंने गवर्नमेंट का जिक्र करते हुए फैंस के नाम एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, “सरकार नहीं चाहती कि आपको पता चले कि यदि आप जल्दी उठते हैं, तो बाकी दुनिया के जागने से पहले आपके पास बिस्तर पर फिल्म देखने का समय होगा।” उनका ये ट्वीट काफी फैंस को अजीब लग रहा है और कई इस ट्वीट पर अपनी राय दे रहे हैं।आखिर मिया सरकार को कहना क्या चाहती हैं ये किसी को समझ नहीं आ रहा है।
यह भी पढ़ें
 

Mia Khalifa की बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल, यूजर्स बोले- बढ़ गई गर्मी

मिया खलीफा
मिया खलीफा
मिया खलीफा का ट्वीट हुआ वायरल
मिया खलीफा ये इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “आप किस फिल्म की बात कर रही हैं?’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘कौन-सी सरकार?’ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, “हबीबी.. यह एक क्लेवर ऑब्जर्वेशन है! बेड पर फिल्म देखने जैसी थोड़ी निजी मौज-मस्ती के लिए जल्दी उठना असलियत में लग्जरी जैसा फील हो सकता है। यह वो साधारण सी खुशी है जो आपकी जिंदगी को अच्छा बनाती है।”

Hindi News/ Entertainment / Hollywood News / Mia Khalifa का ट्वीट वायरल, 4 लाख लोगों ने किया लाइक, बोलीं- सरकार नहीं चाहती कि…

ट्रेंडिंग वीडियो