कोरोना पॉजिटिव पाए गए हॉलीवुड एक्टर Robert Pattinson, 'द बैटमैन' फिल्म की रोकी गई शूटिंग

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Sep 2020, 01:10 PM IST
कोरोना पॉजिटिव पाए गए हॉलीवुड एक्टर Robert Pattinson, 'द बैटमैन' फिल्म की रोकी गई शूटिंग
Robert Pattinson Corona Positive

  • कोरोना वायरस की चपेट में अब फिल्मी सितारे भी आ रहे हैं। हाल ही में फेमस अमेरिकी एक्टर Robert Pattinson भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद 'द बैटमैन' फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। इसकी चपेट में अब फिल्म इंडस्ट्री के लोग आ रहे हैं, क्योंकि कई महीनों के बाद फिल्मों की शूटिंग का काम शूरू हो चुका है। ऐसे में फेमस अमेरिकी एक्टर Robert Pattinson कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अमेरिकी मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार, रॉबर्ट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। एक्टर फिल्म द बैटमैन की लंदन में शूटिंग कर रहे थे। रॉबर्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। हालांकि इस बात की पुष्टि रॉबर्ट पैटिनसन की तरफ से नहीं हुई है।

आइसोलेशन में हैं रॉबर्ट पैटिनसन

कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी रॉबर्ट पैटिनसन ने नहीं दी है। लेकिन वार्नर ब्रदर्स के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि द बैटमैन प्रोडक्शन का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और प्रोटोकॉल के तहत उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रख दिया है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। मैट रीव्स की फिल्म द बैटमैन लंबे समय से सुर्खियों में थी। लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। फिल्म की शूटिंग को एक सिंतबर से फिर से शुरू किया गया था। लेकिन अब इसके एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

अगले साल फिल्म को रिलीज करने की है तैयारी

आपको बता दें कि द बैटमैन फिल्म को मेकर्स अगले साल 2021 में रिलीज करने की तैयारी में हैं। ऐसे में फिल्म की शूटिंग को साल के अंत तक खत्म करना चाहते हैं। फिल्म के निर्देशक मैट रीव्स ने फिल्म को लेकर कहा था कि इसकी तीन महीने की शूटिंग अभी बाकी है। जिसे जल्द पूरा कर दिया जाएगा। शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म में भारी-भरकम इफेक्टस का भी काम किया जाएगा। रॉबर्ट पैटिनसन का फर्स्ट लुक फरवरी में रिलीज कर दिया गया था। जिसके बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हो गए। लेकिन लगता है कि अभी उन्हें इस फिल्म के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

रॉबर्ट पैटिनसन की फिल्मों की बात करें तो उन्हें ट्विलाइट फिल्म से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इस फिल्म में न सिर्फ उनकी एक्टिंग की तारीफ की गई बल्कि लड़कियां उनके लुक्स की दीवानी हो गईं। इसी फिल्म के बाद रॉबर्ट पैटिनसन की लड़कियों के बीच काफी फैन फॉलोइंग है। वहीं अब उन्हें बैटमैन के किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं। रॉबर्ट पैटिनसन से पहले क्रिस्चन बेल लेन और जॉर्ज क्लनी एक्टर्स बैटमैन का रोल निभा चुके हैं।

coronavirus