अमेरिकी रैपर ने माथे पर जड़वाया था 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड, भीड़ में फैन ने लिया खींच

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Sep 2021, 05:41 PM IST
अमेरिकी रैपर ने माथे पर जड़वाया था 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड, भीड़ में फैन ने लिया खींच
us rapper lil uzi vert

अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट ने अपने माथे पर 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड जड़वा रखा था। उन्होंने अपने माथे के बीचों-बीच इसे लगवाया था। उनके इस अजीबो-गरीब शौक के कारण वह सुर्खियों में आ गए थे।

नई दिल्ली। दुनिया में अलग-अलग किस्म के इंसान है। किसी को कुछ शौक है तो किसी को कुछ। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमेरिकी रैपर लिल उजी वर्ट (American Rapper Lil Uzi Vert) ने अपने माथे पर 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड जड़वा रखा था। उन्होंने अपने माथे के बीचों-बीच इसे लगवाया था। उनके इस अजीबो-गरीब शौक के कारण वह सुर्खियों में आ गए थे। लेकिन अब उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। लिल उजी ने बताया कि एक फेस्ट के दौरान फैंस की भीड़ में से एक फैंन ने उनके माथे से डायमंड निकाल दिया था। उनकी माथे से खून निकलते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

फैन ने माथे से निकाला डायमंड
हाल ही में DARK_KILROY नाम के एक ट्विटर अकाउंट से उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की गईं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह मिरर में सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर पिंक डायमंड लगा हुआ है। लेकिन दूसरी तस्वीर में उनके माथे से खून निकल रहा है। इन तस्वीरों के साथ लिखा गया 'रैपर लील उजी वर्ट के प्रशंसकों ने उनके माथे से एक हीरा निकाल दिया। परपॉर्मेंस के दौरान, जैसे ही रैपर मंच से फैंस की भीड़ में कूदें, प्रशंसकों ने उसके माथे में लगा 24 मिलियन डॉलर का डायमंड निकाल दिया।'

हीरे का करवाया बीमा
इस बारे में बात करते हुए खुद लिल उजी ने बताया था, ‘मैं रोलिंग लाउड में एक शो कर था और मैं भीड़ में कूद गया। इस दौरान उन्होंने डायमंड को बाहर निकाल दिया।' हालांकि, उन्होंने ये भी बताया कि अब वह अच्छा महसूस कर रहे हैं क्योंकि डायमंड उनके पास ही है। बता दें कि लिल उजी वर्ट ने एक बार अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह हीरा पहने नजर आए। जिसके बाद उनके फैंस सवाल करने लगे कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? ऐसे में उन्होंने बताया था कि उनका ये सपना था कि वह गुलाबी हीरे को माथे पर पहने। वह साल 2017 से इसकी पैमेंट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इस पिंक डायमंड का बीमा भी करवाया हुआ है।