Coronavirus: 400 रुपये वाला लोकप्रिय गेम 'Monument Valley 2' फ्री में करें डाउनलोड, नहीं होंगे बोर

  • Coronavirus Impact: Monument Valley 2 को फ्री में करें डाउनलोड
  • 400 रुपये में Monument Valley 2 को अभी तक किया गया था लिस्ट
  • Monument Valley के लिए चुका पड़ेगा 250 रुपया

By: Pratima Tripathi

Published: 27 Mar 2020, 04:52 PM IST

नई दिल्ली: Coronavirus के बढ़ते केस को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। ऐसे में लोग अपने घर में रहने के लिए मजबूर हो गए है। जो लोग ऑफिस जाते थे वो अब घर से काम कर रहे हैं तो वही बच्चे खेलने के लिए बाहर नहीं जा पा रहे हैं। ऐसे ये खबर बच्चों व युवाओं को खुश कर सकती है। दरअसल, कोरोनावायरस के चलते ऐप डेवलपर ustwo games ने अपने बेहद लोकप्रिय गेम 'Monument Valley 2' को फ्री में खेलने का ऑफर दिया है। इस ऑनलाइन गेम को आप Google Play Store से डाउनलोड व इंस्टॉल करके अपने मोबाइल या लैपटॉप पर खेल सकते हैं।

बता दें कि इस गेम का एक्सेस लेने के लिए इससे पहले 400 रुपये का भुगतान करना पड़ता था, लेकिन अभी ये गेम सभी के लिए फ्री कर दिया गया है। मॉन्युमेंट वैली 2 गेम में प्लेयर्स को कई ज्योमेट्री-आधारित पहेलियों को हल करना होता है। हालांकि डेवलपर व गूगल प्ले स्टोर की तरह से इसके फ्री होने को लेकर कोई अधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है, लेकिन अगर आप प्ले स्टोर पर इसे डाउनलोड करने के लिए जाएंगे तो पाएंगे कि ये पूरी तरह से फ्री कर दिया गया है।

Coronavirus: वीडियो कॉलिंग Zoom App शेयर कर रहा Facebook को डाटा, हो जाएं सावधान

डेवलपर ने Monument Valley 2 गेम को साल 2017 में लॉन्च किया था। ये गेम साल 2014 में लॉन्च हुए Monument Valley का अपग्रेड वर्जन है। अगर मॉन्युमेंट वैली की बात करें तो अभी भी प्ले स्टोर पर 260 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। गौरतलब है कि इन दिनों कई सारे गेम को फ्री में गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट किया गया है ताकि इस समय गेम लवर्स घर बैठे बोर न हो। हाल ही में टीम ऑल्टो ने ऐलान किया था कि Alto's Odyssey और Alto's Adventure गेम iOS और MacOS पर डाउनलोड और खेलने के लिए पूरी तरह से मुफ्त हैं।

coronavirus COVID-19 virus
Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned