Flipkart Cooling Days Sale: यहां आधे से भी कम कीमत में मिल रहे हैं AC और कूलर

Flipkart Cooling Days Sale: यहां आधे से भी कम कीमत में मिल रहे हैं AC और कूलर

Vishal Upadhayay | Updated: 10 Jun 2019, 12:14:10 PM (IST) होम अप्लाइअन्स

  • 12 जून तक चलेगी कंपनी की यह सेल
  • क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर मिल रहा 10% का डिस्काउंट
  • एक्सचेंज और नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी है मौजूद

नई दिल्ली: बढ़ती गर्मी को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर Cooling Days सेल का आयोजन किया गया है। इस सेल की शुरुआत 9 जून से हुई है जो 12 जून तक चलेगी। ग्राहक सेल के दौरान AC, refrigerator और Cooler पर 60% तक के छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा सभी बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% की छूट दी जा रही है। साथ ही 10% डिस्काउंट का फायदा नेट बैंकिग और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर भी उठाया जा सकता है।

इस चिलचिलाती गर्मी में हर कोई एसी खरीदना चाहता है। ऐसे में आप इस सेल के दौरान voltas 1.5 Ton 3 स्टार एसी को 28,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Voltas 1.2 Ton 5 स्टार एसी को 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। यहां carrier 1.5 Ton 3 स्टार एसी को लिस्ट किया गया है जिसकी शुरुआती कीमत 30,999 रुपये है। वहीं, Midea 1.0 Ton 3 स्टार एसी को 20,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। सबसे सस्ती कीमत के साथ यहां MarQ 1 Ton 3 स्टार एसी को 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ग्राहक चाहें तो इन एसी को नो-कॉस्ट ईएमआई और ऐक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीद सकते हैं।

यहां 4,299 रुपये के शुरुआती कीमत के साथ कूलर को लिस्ट किया गया है। इसके अलावा भी आप Bajaj, Hindware और Usha जैसे कंपनियों के कूलर को अच्छी छूट के साथ खरीद सकते हैं। Samsung के 5 स्टार फ्रिज को 16,900 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फ्रिज पर HSBC कार्ड पर 10% और एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर 5% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक सैमसंग के इस फ्रिज को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। इस सेल में LG कंपनी के 5 स्टार एसी को 15,490 रुपये में खरीदा जा सकता है जिसपर 12,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हाई-स्पीड से चार्ज होकर पूरे दिन चलेगी आपके स्मार्टफोन की बैटरी, बस अपनाएं ये तरीका

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned