scriptअब सस्ते में घर बनेगा सिनेमा हॉल! इन Smart TV पर मिल रहा है 45% का डिस्काउंट | Flipkart’s Republic Day Sale Buy New Smart TV with 45% discount | Patrika News

अब सस्ते में घर बनेगा सिनेमा हॉल! इन Smart TV पर मिल रहा है 45% का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jan 19, 2023 05:08:18 pm

Submitted by:

Bani Kalra

इस समय फ्लिप्कार्ट पर सेल लगी हुई है जिसके तहत आप काफी बढ़िया बचत कर सकते हैं। 15 जनवरी से शुरू हुई सेल 20 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में अगर आप एक नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर मौका काफी अच्छा साबित होने वाला है। स्मार्ट टीवी पर 45% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

tv_discount.jpg

Flipkart’s Republic Day Sale: इस समय फ्लिप्कार्ट पर सेल लगी हुई है जिसके तहत आप काफी बढ़िया बचत कर सकते हैं। 15 जनवरी से शुरू हुई सेल 20 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में अगर आप एक नया टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर मौका काफी अच्छा साबित होने वाला है। स्मार्ट टीवी पर 45% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। Blaupunkt के टीवी इस समय काफी किफायती दाम में मिल रहे हैं जबकि THOMSON के स्मार्टटीवी और वॉशिंग मशीन को भी आप सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप सेल के दौरान सस्ते में स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो इस समय मौका काफी अच्छा है आपके लिए।

Blaupunkt TV पर बंपर डिस्काउंट

Flipkart’s Republic Day Sale में Blaupunkt TV पर 45% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% की अतिरिक्त छूट का लाभ उठा भी उठाया जा सकता है। ये टीवी 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ Flipkart Republic Day Sale स्पेशल पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। आप अपने रूम के हिसाब से साइज़ का चुनाव कर सकते हैं। कंपनी के पास 32 इंच से लेकर 65 इंच तक के टीवी मौजूद हैं।

THOMSON TV पर जबरदस्त ऑफर्स

इसके अलावा इस सेल में थॉमसन के टीवी पर भी आपको काफी अच्छे ऑफर्स मिल जायेंगे कंपनी के पास 24इंच से लेकर 75 इंच तक के स्मार्ट टीवी मौजूद हैं। सेल में इनकी शुरूआती कीमत 6999 से लेकर 79999 रुपये तक जाती है। फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल के दौरान सिटीबैंक और आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारक अतिरिक्त 10% छूट का लाभ उठा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो