scriptकूलर की कीमत में मिल रहा है ये AC, कमरे से नहीं निकलने देता है ठंडक | get this smallest ac fit in your budget | Patrika News
गैजेट

कूलर की कीमत में मिल रहा है ये AC, कमरे से नहीं निकलने देता है ठंडक

गर्मी का मौसम आते ही हाल बेहाल हो जाता है। ऐसे में आज हम एक ऐसे AC के बारे में बताएंगे, जिसे आप अपने बेड पर सेट कर सकते हैं।

नई दिल्लीJun 07, 2018 / 11:51 am

Pratima Tripathi

ac

कूलर की कीमत में मिल रहा है ये AC, कमरे से नहीं निकलने देता है ठंडक

नई दिल्ली: गर्मी का मौसम आते ही हाल बेहाल हो जाता है और ऐसे में एयर कंडीशनर (AC)की याद आने लगती है। आज हम एक ऐसे AC के बारे में बताएंगे, जिसे आप अपने बेड पर सेट कर सकते हैं। जी हां सुनने में जरा अजीब है, लेकिन सच यही है कि एक ऐसी AC है, जिसे आप अपने सिंगल बेड या डबल बेड पर सेट कर सकते है। हालांकि इसके लिए आपको अपने बेड को रूम का रूप देना होगा। यह एक विंडो AC है।
यह भी पढ़ेंः यह भी पढ़ेंः HTC Desire 12 और Desire 12 plus भारत में लॉन्च, यहां जानिए कीमत

यहां जानिए इसकी कीमत

कीमत की बात करें तो सिंगल बेड एसी की कीमत 17990 रुपए और डबल बेड की कीमत करीब 19990 रुपए रखी गई है। बता दें कि यह दुनिया का पहला ऐसा AC, जिसे बेड पर फिट किया जाता है न की रूम में। आप इस एसी का इस्तेमाल ट्रिप के दौरान भी कर सकते हैं। इस एसी को टूपिक (Tupik) कंपनी ने बनाया है।
तो देर किस बात की इस चिलचिलाती गर्मी में अपने बेड को कश्मीर बनाने के लिए इस AC को आज ही खरीदें और गर्मी को बाय-बाय करे। हालांकि बाजार में इससे सस्ते विंडो एसी भी हैं, जो आपके कमरे को चिल्ड कर देंगे,लेकिन यह एसी खास करके आपके बेड को देखते हुए बनाया गया है ताकी इसका कही भी आसानी से इस्तेमाल कर सकें।

Home / Gadgets / कूलर की कीमत में मिल रहा है ये AC, कमरे से नहीं निकलने देता है ठंडक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो