script29 अगस्त को लॉन्च होगा Redmi Smart TV, यहां जानें सबकुछ | Redmi Smart TV launch on 29 august | Patrika News

29 अगस्त को लॉन्च होगा Redmi Smart TV, यहां जानें सबकुछ

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2019 04:32:36 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Mi Tvs से सस्ता होगा Redmi Smart TV
कंपनी सबसे पहले लॉन्च करेगी 70 इंच वाला मॉडल
अगले महीने लॉन्च हो सकता है 40 इंच वाला मॉडल

redmi

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनियां इस साल नए सेगमेंट में एंट्री करती हुई दिख रही हैं। इसी कड़ी में अब Redmi ने भी अपने स्मार्ट टीवी के लॉन्चिंग तारीख की जानकारी दे दी है। Redmi Smart TV को 29 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने जानकारी दी है कि वह सबसे पहले अपने 70 इंच वाले टीवी से पर्दा उठाएगी। लेकिन रिपोर्ट की माने तो इसके 40 इंच वाले मॉडल को भी अगले महीने तक लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

BSNL ने 1,098 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, पहले से कम हुई वैलिडिटी

पिछले कई रिपोर्ट्स की माने तो 70 इंच वाले Redmi Smart TV का मॉडल नंबर L70M5-RA होगा। इसके अलावा यूजर्स को बेहतर विजुवल एक्सपीरियंस मुहैया करवाने के लिए कंपनी टीवी में 4K UHD स्क्रीन दे सकती है। वहीं, लीक्स ख़बरों के अनुसार इस टीवी की कीमत Mi Tvs से कम होगी। वैसे भी रेडमी बजट रेंज ब्रांड है शाओमी का। हालांकि इस टीवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को लेकर कंपनी की तरफ से कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। साथ ही इस टीवी को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें

Realme Days Sale शुरू, इन स्मार्टफोन्स पर उठाएं डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा

चाइना की दूसरी स्मार्टफोन मेकर कंपनी OnePlus भी अपने स्मार्ट टीवी को अगले महीने लॉन्च कर सकती है। ऐसे में रेडमी के टीवी को कड़ी टक्कर मिल सकती है। इसके अलावा हाल ही में Honor ने भी अपने दो स्मार्ट टीवी को पेश किया है। इनमें Honor Vision और Honor Vision Pro शामिल हैं, जो Harmony OS से लैस हैं। कंपनी ने अपने इस नए प्रोडक्ट का नाम Smart Screen डिवाइस रखा है। इन दोनों ही टीवी में 55 इंच की 4K UHD स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा क्वॉड-कोर Honghu 818 चिप का इस्तेमाल किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो