scriptJio लेकर आई ये खास डिवाइस, महज 7 सेकेंड में डाउलोड करती है पूरी मूवी | Reliance JioFi JMR815 launched at Rs 999 | Patrika News

Jio लेकर आई ये खास डिवाइस, महज 7 सेकेंड में डाउलोड करती है पूरी मूवी

Published: Mar 21, 2018 02:43:58 pm

Submitted by:

Anil Kumar

रिलायंस जिओ ने अपनी नई JioFi 4G LTE हॉटस्पॉट डिवाइस लॉन्च की है

JioFi JMR815

रिलायंस जिओ ने भारत में अपनी JioFi लाइनअप का विस्तार करते हुए नई JioFi 4G LTE हॉटस्पॉट डिवाइस लॉन्च की है। कंपनी ने इस डिवाइस को 999 रुपये की कीमत में उतारा है। इस नए मॉडल को JioFi JMR815 नाम से जारी किया गया है। इसको एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। कंपनी की ओर से इसके लिए एक साल की वारंटी ग्राहकों को दी जा रही है।

 

 

कंपनी का दावा है की इस JioFi JMR815 हॉटस्पॉट डिवाइस की डाउनलोड स्पीड 150Mbps तक की है। जबकि इसकी अपलोड स्पीड 50Mbps तक की है। ग्राहकों को रिझाने के लिए इस डिवाइस को ‘डिजाइन्ड इन इंडिया’ टैग दिया गया है। इसस नए JioFi मॉडल को गोलाकार डिजाइन में लाया गया है जबकि पुराने जिओफाई डिवाइस का शेप अंडाकार था। इस डिवाइस में पावर ऑन/ऑफ और WPS जैसे फिजिटल बटन भी दिए गए हैं।

 

Intex ने Jio ऑफर के साथ उतारा नया स्मार्टफोन, कीमत 5499 रुपये

 

जिओ की इस डिवाइस में बैटरी, 4G और Wi-Fi सिग्नल के नोटिफिकेशन लाइट्स भी दिए गए हैं। इस डिवाइस से 32 यूजर्स हाई-स्पीड डेटा नेटवर्क से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें एक USB से और 31 Wi-Fi से कनेक्ट हो सकते हैं। इसके जरिए कनेक्ट होने के बाद स्मार्टफोन्स पर Jio 4G वॉयस एप के जरिए HD वॉयस और वीडियो कॉल्स किए जा सकते हैं। इस डिवाइस में ALT3800 प्रोसेसर दिया गया है और यह FDD-Band 3, Band 5 और TDD-Band 40 को सपोर्ट करता है।

 

Asus ने उतारा नया कन्वर्टिबल लैपटॉप, कीमत 130990 रुपये

 

इस नए रिलायंस JioFi में कार्ड स्लॉट दिया गया है जिससे इसकी मेमोरी को 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस जिओफाई डिवाइस में 3000mAh की बैटरी है। जबकि पहले आए JioFi मॉडल को 2300mAh की बैटरी के साथ पेश लाया गया था। कंपनी जल्द ही इस जिओफाई डिवाइस को अपनी वेबसाइट पर भी जारी करने जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो