script

Samsung ने भारत में पेश किया नया LED For Home, शुरुआती कीमत 1 करोड़ रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 12:42:27 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

यह नया डिवाइस 110 इंच फुल HD 130 इंच, 220इंच और 260 इंच अल्ट्रा एचडी विकल्प के साथ आता है।

samsung

Samsung ने भारत में पेश किया नया LED For Home, शुरुआती कीमत 1 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Samsung ने भारत में अपना नया LED For Home लॉन्च किया है। कंपनी का यह नया एक्टिव एलईडी साइज में इतना बड़ा है कि आप घर में ही सिनेमा हॉल का लुत्फ उठा सकते हैं। इस नए होम स्क्रीन की कीमत करीब 1 करोड़ से लेकर 3.5 करोड़ रुपये के बीच हो सकती है। यह नया डिवाइस 110 इंच फुल HD 130 इंच, 220इंच और 260 इंच अल्ट्रा एचडी विकल्प के साथ आता है।
यह भी पढ़ें

मात्र 9,900 रुपये में मिल रहा 23,999 रुपये वाला ये शानदार स्मार्टफोन, अभी करें बुक

यह भी पढ़ें

Whatsapp में आ रहा ये जबरदस्त फीचर, यूजर्स को मिलेगी सुविधा

सैमसंग ने बता है कि इन सुपर-प्रीमियम स्क्रीन को बेहतर दृश्यों के लिए ‘एचडीआर पिक्चर रिफाइनमेंट टेक्नोलॉजी’ के साथ पेश किया गया है। सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट ने कहा है कि इस नए डिवाइस को हमने अपने यूजर्स की मांग को देखते हुए बनाया है। इसके साथ हम अपने ग्राहक को कटिंग एज डिस्प्ले वाला अनुभव देना चाहते हैं। यह डिवाइस उन ग्राहकों के लिए है जो अपने घर में ही सिनेमा हॉल का आनंद उठाना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

3000 mAh बैटरी के साथ Innelo 1 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स

यह भी पढ़ें

अब तक के फोनों से अलग होगा Realme 2 Pro, इस खास कैमरे के साथ होगा लॉन्च

इस नए होम स्क्रीन के फीचर्स की बात करें तो यह एलईडी फॉर होम HDR पिक्चर के साथ आता है। इससे यूजर्स को साफ विजिबिलिटी मिलती है। साथ ही यूजर्स को 100,000 घंटे का बैकअप भी मिलता है। इसके अलावा यूजर्स डिस्प्ले को किसी भी अलग तरह के होम सेटिंग में बदल सकते हैं। साथ ही यूजर्स स्क्रीन साइज को कस्टमाइज करने के अलावा कहीं भी लगा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो