Tata Sky Binge+ यूजर्स को बड़ा तोहफा, कंपनी ने ZEE5 के साथ की साझेदारी

  • Tata Sky Binge+ के लिए ZEE5 के साथ की साझेदारी
  • 12 भाषाओं में 125,000 घंटे तक देख सकेंगे मूवीज और ओरिजनल कंटेंट
  • 15 जून से टाटा स्काई करने जा रहा बड़ा बदलाव

By: Pratima Tripathi

Published: 11 Jul 2020, 12:03 PM IST

नई दिल्ली। Tata Sky ने अपने यूजर्स को बेहतर सर्विस देने के लिए Tata Sky Binge+ के लिए ZEE5 के साथ साझेदारी की है। इसके बाद यूजर्स सेटटॉप बॉक्स में लाइव कंटेंट और मूवीज का मजा ले सकेंगे। कंपनी ने ये फैसला अपने यूजर्स को ओटीटीपी की बेहतर सर्विस मुहैया कराने के लिए लिया है।

Tata Sky Binge+ सेटटॉप में ZEE5 ऐप की सुविधा मिलने से यूजर्स 12 भाषाओं में 125,000 घंटे तक मूवीज और ओरिजनल कंटेंट देख सकेंगे। इसमें हिंदी, मलायम, कन्नड़, तेलुगु, तमिल, मराठी, उड़िया, भोजपुरी और गुजराती भाषाएं शामिल हैं। इसके अलावा Tata Sky Binge+ यूजर्स अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और हंगामा प्ले के भी कई कंटेंट देख सकते हैं।

गौरतलब है कि Tata Sky ने फैसला लिया है कि वो 15 जून से चैनल व पैक की संख्या कम कर देगी। ऐसे करीब 70 लाख यूजर्स ( tata sky customers) के लिए किया जा रहा है। दरअसल, कंपनी के इस कदम के पीछे उन यूजर्स को जोड़े रहना है जिनका महीने ( tata sky montly bill) का बिल 350 रुपये या इससे कम है। बता दें कि Tata Sky के पिछले दो महीने में 15 लाख से अधिक उपभोक्ता कम हुए हैं। इन यूजर्स का कहना है कि वो इस खर्च को उठा नहीं पा रहे हैं।

14 जुलाई को Realme 6i भारत में होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स

अगर मई के आंकड़ों पर ध्यान दें तो टाटा स्काई के वेबसाइट या ऐप पर लॉगिन करने वाले 50 लाख यूजर्स में से 70 फीसदी मासिक बिल में कमी के लिए चैनलों की संख्या कम करना चाहते थे। दरअसल, कोरोनावायरस के चलते टीवी सीरीयल नहीं बन रहे हैं, जिसकी वजह से लोग टीवी देखना कम पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं मई में 5 लाख उपभोक्ताओं ने रिचार्ज नहीं कराया है। बता दें कि हाल ही में Tata Sky Binge+ की कीमत में भी कटौती की गई है और अब आप इस सेट-टॉप बॉक्स को 3,999 रुपये में रुपये सकते हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned