scriptAaj Ka Ank Jyotish: क्या कहते हैं आपके भाग्यांक और कैसा रहने वाला है आपका आज का दिन | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope 15 december rashifal | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Ank Jyotish: क्या कहते हैं आपके भाग्यांक और कैसा रहने वाला है आपका आज का दिन

क्या कहते हैं आपके भाग्यांक और कैसा रहने वाला है आपका आज का दिन

भोपालDec 15, 2019 / 10:11 am

Devendra Kashyap

Ank Jyotish

अंकज्योतिष 03 जून 2019: आज आपको नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, दिन रहेगा उत्तम

अंक 01: कनिष्ठ वर्ग की लापरवाही के कारण कार्यालय में अतिरिक्त काम की जिम्मेदारी अपने ऊपर आ सकती है। तारीफ से और अधिक जोश के साथ काम करने के लिए प्रेरित होंगे। अनुकूलता के लिए श्रीगणेश को मोदक का भोग लगाएं।

अंक 02: भावनात्मक रिश्तों को जोड़ने से पहले हर पहलू पर विचार करें। व्यसन परिवार से दूर कर सकते हैं। शिक्षण से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य दोस्तों के चक्कर में अधूरे रह जाएंगे। अनुकूलता के लिए गं गगनाय नमः मंत्र का जप करें।

अंक 03: परिवार में आनंदोत्सव की स्थिति में भी अपनी भाषाशैली पर काबू रखने का प्रयास करें। व्यवसाय में अपनी कार्यकुशलता को पैना करने के कारण ही लाभ के अवसर बढ़ेंगे। अनुकूलता के लिए मौनव्रत का कठोरता से पालन करें।

अंक 04: पूरा समय समस्याओं से जुझते हुए बीतेगा। भावनात्मक जुड़ाव होने के कारण शत्रुओं का विरोध अच्छे से कर पाएंगे। रूके हुए कामों को पूर्ण करने की ओर अग्रसर होंगे। अनुकूलता के लिए पक्षियों को भूनी हुई मक्का खिलाएं।

अंक 05: परेशानियों से बाहर निकलने में मदद करेगा। बाहर खाने-पीने के शौक में अत्याधिक खर्च होगा। यात्रा करते वक्त भावावेश में आकर अपना नुकसान करा सकते हैं। अनुकूलता के लिए भैरो मंदिर में ध्वजा अवश्य चढ़ाएं।

अंक 06: समस्याओं में आज से निजात मिलना शुरू हो जाएगा। कानूनी मामलों के लंबा खिंचने से पूरे समय परेशानी का कारण बनेंगे। होने वाले खर्चों में कमी लाने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए मछलियों को आटे की गोली बनाकर खिलाएं।

अंक 07: कर्ज लेकर काम करने से बचकर रहें। साझा योजनाओं पर साथ चलने के प्रयास करना होगा। जीवन में छाया अकेलापन मानसिक रूप से बेहद परेशान कर रख देगा। अनुकूलता के लिए गरीबों में गर्म दूध का वितरण करें।

अंक 08: कार्यस्थल पर दूसरों की गलती ढूंढने के बजाए स्वयं आत्मचिंतन करना जरूरी होगा। बड़ों के द्वारा कभी न मिलने वाला सहयोग इस समय मिलना आश्यर्यचकित कर देगा। अनुकूलता के लिए वस्त्र में गुलाबी रंग का उपयोग जरूर करें।

अंक 09: साझेदारी के संबंधों को और अधिक मजबूती मिलेगी। सृजनात्मक जीवन जीने में खूब धन खर्च होगा। आज का दिन थकान मिटाने के बजाए दूसरे कार्यों में जाया हो सकता है। अनुकूलता के लिए श्रीकृष्ण को मोरपंखी अर्पित करें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Ank Jyotish: क्या कहते हैं आपके भाग्यांक और कैसा रहने वाला है आपका आज का दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो