scriptAaj Ka Ank Jyotish: मूलांक से जानें कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार | Aaj Ka Ank Jyotish: daily numerology horoscope Prediction 13 March | Patrika News

Aaj Ka Ank Jyotish: मूलांक से जानें कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार

locationभोपालPublished: Mar 12, 2020 03:48:15 pm

Submitted by:

Devendra Kashyap

मूलांक से जानें कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार

ank_jyotish.jpg
अंक 01: नौकर-चाकर के साथ वक्त की नजाकत को देखते हुए दोस्ताना व्यवहार रखने की जरूरत पर बल देना होगा। पैतृक सम्पत्ति के कामकाज में व्यवहारिक दिक्कत आ सकती है। अनुकूलता के लिए काले श्वान को मीठी रोटी खिलाएं।

अंक 02: वाहन संबंधी कामकाज के पूर्ण होने के अवसर बनते हैं। भौतिक जीवनशैली का कार्यक्षमता पर असर रहेगा। अधिनस्थों के नीचा दिखाने की भावना के कारण मन आहत होगा। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल राधाकृष्ण के दर्शन करें।

अंक 03: संचित धन के उपयोग की जरूरत पड़ सकती है। परिश्रम के कामों मे बुद्धिबल के इस्तमाल की आवश्यकता पड़ेगी। जात-बिरादरी में किसी से भी स्पष्ट बोलने से बचें। अनुकूलता के लिए किसी से भी उपहार लेने से बचें।

अंक 04: सहयोगियों से किसी प्रकार की उम्मीद रखें बगैर एकलाचलो की नीति को अपनाना होगा। बहुत दिनों से रूके हुए कार्यों के और आगे सरकने से मन दुखी रहेगा। अनुकूलता के लिए दिन में कुछ देर राम नाम का जप करें।

अंक 05: भविष्य में आने वाले उतार चढ़ाव को ध्यान में रखकर कामकाज में दूरगामी फैसले लेने की जरूरत है। पौष्टिक खानपान के अभाव में स्वास्थ्य संबंधी परेशानी शुरू हो सकती है। अनुकूलता के लिए बच्चों मे मिठाई का वितरण करें।

अंक 06: ऋणों का समय पर भुगतान न होने से अपमानजनक स्थिति बन सकती है व प्रिय वस्तु को खोना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में गोपनियता बनाए रखने के फायदे देखने को मिलेंगे। अनुकूलता के लिए दिन में कुछ देर प्रभु का नाम लें।

अंक 07: प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छी शुरुआत होने से मन प्रसन्न रहेगा व आत्मबल में वृद्धि होगी। अचानक प्राप्त हुआ धन अनुभवहीनता के कारण अपने पास टीक नहीं पाएगा। अनुकूलता के लिए काली गाय को मीठी रोटी खिलाएं।

अंक 08: साझेदारी के व्यवसाय में स्पष्टवादी सोच को अपनाने की जरूरत रहेगी अन्यथा नुकसान उठाना पड़ सकता है। मन के विचलित रहने से निजी संबंधों पर गहरा असर होगा। अनुकूलता के लिए प्रातःकाल उगते सूर्य के दर्शन करें।

अंक 09: नये काम की शुरुआत को आज के लिए टालें। परिवार में सामंजस्य बाहरी दिक्कतों से लड़ने में आत्मबल प्रदान करेगा। भूमि-भवन में निवेश के लिए शुभ समय है। अनुकूलता के लिए जीवमात्र को परेशान करने से बचें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो