scriptAaj Ka Rashifal 26 December 2021 | Horoscope 26 December 2021 वृश्चिक राशि वालों के भाग्योदय का समय | Patrika News

Horoscope 26 December 2021 वृश्चिक राशि वालों के भाग्योदय का समय

scorpio horoscope today 26 december 2021 वृश्चिक राशि के ग्रहों का आज के लिए संकेत?

 

Published: December 25, 2021 05:59:28 pm

ज्योतिष के अनुसार राशि चक्र की आठवीं राशि वृश्चिक है। आइए जानते है आज यानि 2021 के 12वें माह यानि दिसंबर 2021 के 26 वें दिन वृश्चिक का राशिफल क्या कहता है?

वृश्चिक राशि- आपके भाग्योदय का समय है। अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं, सफल होंगे। मंगल की राशि वृश्चिक वालों के लिए आज का दिन कार्यस्थल पर बार बार हो रही मशीनरी के खराब होने से परेशानी का है. मशीनरी का स्थान परिवर्तन कर दें, समस्या का समाधान हो जायगा। मित्रों व सहयोगियों से सहयोग मिलेगा. संतान पक्ष से कोई खुशी प्राप्त होगी. पारिवारिक जीवन के मामले में दिन शुभ फलदायी रहेगा। आज सगे-संबंधियों के बीच बेहतर तालमेल रहेगा, जीवनसाथी से भी आप आवश्यक सहयोग प्राप्त कर सकेंगे। कुछ कठिन लगने वाले काम भी आज बन सकते हैं। आर्थिक उन्नति के लिए कुछ लोग निवेश, नई योजनाओं पर काम शुरू कर सकते हैं। संतान की शिक्षा को लेकर कुछ लोग चिंतित होंगे, देवी सरस्वती की आराधना करना शुभ होगा। पड़ोसियों से किसी मुद्दे को लेकर विवाह से बचें।
vrisvhik.jpg
वित्त- आज खर्चों की अधिकता रहेगी. किसी से पैसा उधार भी लेना पड़ सकता है इसलिए हर कार्य में सोच समझकर ही खर्चा करें.
कैरियर- बिजनेस में यह समय कोई बड़ा निवेश करने के लिए उत्तम है. नौकरी तथा व्यवसाय में नई संभावनाएं सामने आएंगी. व्यवसाय संबंधी लोन लेते समय अपनी आर्थिक स्थिति का भी ध्यान रखें.
दांपत्य व प्रेम- लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. किसी से प्रेम या रोमांस शुरू हो सकता है.
स्वास्थ्य- आज अपने खानपान का विशेष ध्यान रखें.
आज का भाग्यांक 2
आज का शुभ रंग क्रीम
अनुकूल सलाह— सूर्यदेव की प्रसन्नता के लिए सूर्य को जल अर्पित करें

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथMarital Rape: क्यों पति की जबरदस्ती को रेप के कानून में लाना आवश्यक है? दिल्ली हाई कोर्ट में छिड़ी बहसPKL 8: प्रो कबड्डी लीग में खेले जाएंगे आज 3 मुकाबले, ऐसे बनाएं अपनी फैंटेसी टीमभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.