scriptAaj Ka Rashifal – 31 October 2021: इन 6 राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा खास, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार? | Aaj ka rashifal 31 October 2021 daily astrology Today Horoscope | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 31 October 2021: इन 6 राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा खास, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार?

क्या कहते हैं 31 अक्टूबर 2021 को आपके ग्रह?

भोपालOct 30, 2021 / 07:09 pm

दीपेश तिवारी

Aaj ka Rashifal

Todays horoscope

कुंडली में चंद्र की स्थिति पर ही हर जातक की राशि निर्भर करती है। ऐसे में हर दिन का राशिफल भी सभी 9 ग्रहों के मंत्री चंद्र की गणना पर ही निर्भर करता है।

दरअसल दैनिक राशिफल निकालते समय सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। तो चलिए जानते हैं कि ज्यो पं चंदन श्यामनारायण व्यास के अनुसार आज रविवार Sunday, 31 अक्टूबर 2021 के दिन आपका राशिफल क्या कहता है।

rashi parivartan
Aries Daily Horoscope 31 October 2021 आज का मेष राशिफल
आप के अच्छे स्वभाव के कारण लोग आप की मदद करेंगे। आर्थिक मामलों में सफ़लता मिलेगी। धर्म कर्म में समय बीतेगा। संतान के विवाह और पढ़ाई से संबंधित मामलों में सफलता मिलेगी।
Taurus Daily Horoscope 31 October 2021 आज का वृषभ राशिफल
विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है। अपनी ज़रूरतें पूरी करने के लिए ग़लत मार्ग पर जाने से बचें, बुरी आदतों के कारण अपमानित होना पड़ सकता है। माता के स्वास्थ संबंधित चिंता बनी रहेगी।
Read more – Monthly Horoscope 2021: नवंबर 2021 में किन राशिवालों की चमकेगी किस्मत, जानें कैसा रहेगा आपके लिए ये महीना?

Gemini Daily Horoscope 31 October 2021 आज का मिथुन राशिफल
आर्थिक पक्ष मज़बूत रहेगा। व्यापारिक गतिविधि सामान्य रहेगी पिता के साथ संबंध मधुर होंगे,जीवनसाथी के साथ यात्रा सम्भव है। संतान के क्रियाकलापों से नाराज़ रहेंगे।
Cancer Daily Horoscope 31 October 2021 आज का कर्क राशिफल
वाहन पर खर्च की संभावना के बीच यात्रा के योग बनेंगे, न्याय पक्ष मध्यम रहेगा। किसी अजनबी की सहायता करनी पड़ेगी। बाहरी लोगों के दख़ल से कार्य बिगड़ सकता है।
Read more – Dhanteras धनतेरस 2021: किस चीज को खरीदने से आएगी खुशहाली?

rashi parivartan
Leo Daily Horoscope 31 October 2021 आज का सिंह राशिफल
पारिवारिक आयोजनों की रूपरेखा बनेगी। ज़मीन जायदाद से संबंधित कार्य सफल रहेंगे। संतान के स्वास्थ की चिंता बनी रहेगी। किसी की कमी निकालना बंद करें।
Virgo Daily Horoscope 31 October 2021 आज का कन्या राशिफल
समाज में आप के किए कार्यों की प्रशंसा होगी। वाहन सुख संभव, प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी। पिता के साथ आवश्यक मुद्धों पर चर्चा होगी।
Read more – Mars Effects- मंगल के राशि परिवर्तन के साथ भारत का ये रूप देख चौंक जाएंगे सभी

Libra Daily Horoscope 31 October 2021 आज का तुला राशिफल
व्यवसायिक यात्रा के योग के बीच आर्थिक लाभ सम्भव है। घर की साज सज्जा पर खर्च होगा। संतान के अनुकूल व्यवहार से खुश होंगे, वाहन सुख मिलेगा। मानसिक शांति की तलाश में रहेंगे।
Scorpio Daily Horoscope 31 October 2021 आज का वृश्चिक राशिफल
व्यापार मध्यम रहेगा। किसी ज़रूरी दस्तावेज़ के न मिलने से चिंता बढ़ेगी। पेट से जुड़े रोगों से पीड़ित रहेंगे। माता पिता के फ़ैसले से नाखुश रहेंगे।
Read more – November 2021 Festival calendar – नवंबर 2021 का त्यौहार कैलेंडर

november_2021_festival.jpg
Sagittarius Daily Horoscope 31 October 2021 आज का धनु राशिफल
आजीविका से संबंधित समस्या का समाधान होगा। आर्थिक पक्ष मज़बूत होगा। संतान के स्वास्थ की चिंता रहेगी। जीवन साथी के व्यवहार से नाराज़ रहेंगे।
Capricorn Daily Horoscope 31 October 2021 आज का मकर राशिफल
उन्नति के कई नए रास्ते सामने आएंगे, आर्थिक लाभ होगा। अपनों के व्यवहार से नाखुशी के बीच वाहन सुख सम्भव है। ज़िद्दी व्यवहार के चलते तनाव में रहेंगे।
Read more – Weekly Horoscope (25 october to 31 october 2021)- मेष राशि से मीन राशि वालों तक के लिए कैसा रहेगा अक्टूबर का आखिरी सप्ताह

Aquarius Daily Horoscope 31 October 2021 आज का कुंभ राशिफल
समाज में ख्याति प्राप्त होगी। प्रेम प्रसंग में सफलता के बीच व्यापार विस्तार के योग बन रहें हैं। साज सज्जा पर खर्च होगा। राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय कमजोर है।
Read more – Diwali 2021- छह दशक बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, जानें राशि के अनुसार क्या रहेगा आपके लिए खास

Pisces Daily Horoscope 31 October 2021 आज का मीन राशिफल
परिवार में मांगलिक आयोजनों की रूपरेखा बनेगी। किसी को समझने में जल्दबाज़ी न करें, पिता से संबंध मधुर होंगे, यात्रा होगी। दूसरों पर बहुत जल्दी विश्वास न करें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 31 October 2021: इन 6 राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा खास, जानें कैसा रहेगा आपका रविवार?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो