scriptAaj Ka Rashifal – 15 November 2021: कर्क राशि वाले अपनी जिम्मेदारियों को पहचानें | Cancer horoscope today 15 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 15 November 2021: कर्क राशि वाले अपनी जिम्मेदारियों को पहचानें

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

Nov 14, 2021 / 01:57 pm

दीपेश तिवारी

cancer.jpg

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
तो चलिए जानते है आज यानि 2021 नवंबर के 15वें दिन यानि सोमवार को कर्क राशि वालों का राशिफल क्या कहता है?

आज कर्क का राशिफल:
अपनी ज़िम्मेदारी समझते हुए समझदारी से कार्य करें और आगे बढ़े। कोर्ट कचहरी के मामलों में उलझ सकते हैं। पारिवारिक मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे।
आर्थिक रूप से आप एक मजबूत स्थिति बनाए रखेंगे। कुछ लोगों को सकारात्मक परिणाम के चलते अच्छा लाभ होगा। संपत्ति अर्जित करने के लिए आप एक कदम और आगे बढ़ सकते हैं।

शुभ रंग : गहरा भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 22

अनुकूल सलाह: कोर्ट कचहरी से दूर रहें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 15 November 2021: कर्क राशि वाले अपनी जिम्मेदारियों को पहचानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो