scriptCancer horoscope today 15 november 2021 | Aaj Ka Rashifal - 15 November 2021: कर्क राशि वाले अपनी जिम्मेदारियों को पहचानें | Patrika News

Aaj Ka Rashifal - 15 November 2021: कर्क राशि वाले अपनी जिम्मेदारियों को पहचानें

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

भोपाल

Published: November 14, 2021 01:57:03 pm

राशिचक्र की चौथी राशि कर्क के कारक ग्रह चंद्र हैं। कर्क राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष के अनुसार कर्क राशि के जातकों का स्वभाव कोमल होने के साथ ही परिवर्तनशील होता है। ऐसे में ये संवेदनशील स्वभाव के होने के साथ ही कल्पनाशील भी होते हैं। ऐसे में ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
तो चलिए जानते है आज यानि 2021 नवंबर के 15वें दिन यानि सोमवार को कर्क राशि वालों का राशिफल क्या कहता है?

cancer.jpg

आज कर्क का राशिफल:
अपनी ज़िम्मेदारी समझते हुए समझदारी से कार्य करें और आगे बढ़े। कोर्ट कचहरी के मामलों में उलझ सकते हैं। पारिवारिक मांगलिक आयोजनों में शामिल होंगे।
आर्थिक रूप से आप एक मजबूत स्थिति बनाए रखेंगे। कुछ लोगों को सकारात्मक परिणाम के चलते अच्छा लाभ होगा। संपत्ति अर्जित करने के लिए आप एक कदम और आगे बढ़ सकते हैं।

शुभ रंग : गहरा भूरा

भाग्यशाली वर्णमाला: P

शुभ अंक: 22

अनुकूल सलाह: कोर्ट कचहरी से दूर रहें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.