scriptAaj Ka Rashifal – 03 November 2021: सिंह राशि वालों को रुका हुआ धन मिल सकता है | leo horoscope today 03 november 2021 | Patrika News
राशिफल

Aaj Ka Rashifal – 03 November 2021: सिंह राशि वालों को रुका हुआ धन मिल सकता है

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

Nov 02, 2021 / 04:16 pm

दीपेश तिवारी

leo.jpg
राशिचक्र की पांचवी राशि सिंह के कारक ग्रह नवग्रहों के राजा स्वयं सूर्य हैं। ज्योतिष के अनुसार इस राशि के लोग अपने लक्ष्य के प्रति आत्मविश्वास और तेजी से आगे बढ़ते हैं। लेकिन कभी-कभी भटक भी जाते हैं। इस राशि के अधिकांश जातक भविष्य के प्रति काफी सजग रहते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 के 11वें माह के पहले दिन सिंह का राशिफल क्या कहता है?
आज सिंह का राशिफल:
अपनी आदतो को बदलें और प्रयास करें की जो भी फैसला ले उस पर कायम रहें। सन्तान में कार्यों से मन खुश होगा। रुका हुआ धन मिलने कि संभावना है। यात्रा सम्भव है।
आज यात्रा आप सभी को उत्साहित कर सकती है। आज आप अपने घर में बदलाव कर सकते हैं। उचित होगा कि उन चीजों की खरीदारी से बचें, जो तत्काल उपयोग की नहीं हैं। आश्वासनों का एक उपहार किसी मोर्चे पर एक प्रतिष्ठित नियुक्ति प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकता है। घरेलू मोर्चे पर सामंजस्य की उम्मीद है।
शुभ रंग : लाइट ब्राउन

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 20

अनुकूल सलाह : फालतु खर्चों से बचें।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Aaj Ka Rashifal – 03 November 2021: सिंह राशि वालों को रुका हुआ धन मिल सकता है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो