scriptAaj Ka Rashifal – 15 November 2021: तुला राशि वालों से प्रसन्न रहेंगे अधिकारी | libra horoscope today 15 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 15 November 2021: तुला राशि वालों से प्रसन्न रहेंगे अधिकारी

Published: Nov 14, 2021 02:13:43 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

libra.jpg
राशिचक्र की सातवीं राशि तुला के कारक ग्रह शुक्र हैं। तुला राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।
ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक सामान्यत: स्फूर्तिवान व चंचल स्वभाव के होते हैं। ये विवादों को निपटाने में कुशल होने के साथ ही न्याय की गहरी समझ रखते हैं। चीजों को अत्यंत शिष्टता के साथ कैसे किया जाता हैं? ये उस बात को अच्छे से जानते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।
तो चलिए जानते है आज यानि 2021 नवंबर के 15वें दिन यानि सोमवार को तुला राशि वालों का राशिफल क्या कहता है?


आज तुला का राशिफल:
आपकी कार्यशैली से प्रभावित होकर अधिकारी आपसे प्रसन्न होंगे। माता पिता के साथ यात्रा होगी गुप्त रोग से पीड़ित हो सकते हैं, क़र्ज़ से मुक्ति सम्भव है।
पेशेवर मोर्चे पर चीजें अनुकूल हो सकती हैं। आज आर्थिक रूप से, आप सहज रहेंगे। शैक्षणिक मोर्चे पर ध्यान केंद्रित करें। अच्छी योजना और बुद्धिमान बजट आपको छुट्टियों का भरपूर आनंद लेने में मदद करेगा। पारिवारिक मोर्चे पर काफी उत्साह देखने को मिल सकता है।
शुभ रंग: गहरा नीला

भाग्यशाली वर्णमाला: S

शुभ अंक: 14

अनुकूल सलाह: विवादित मामलों से दूर रहें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो