scriptsagittarius horoscope today 15 november 2021 | Aaj Ka Rashifal - 15 November 2021: धनु राशि वालों के लिए समय उपयुक्त है | Patrika News

Aaj Ka Rashifal - 15 November 2021: धनु राशि वालों के लिए समय उपयुक्त है

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

भोपाल

Published: November 14, 2021 02:32:59 pm

राशिचक्र की नवीं राशि धनु है, जिसके कारक ग्रह देवगुरु बृहस्पति हैं। धनु राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

sagittarius.jpg

ज्योतिष के अनुसार इस राशि के जातक आजाद ख्‍याल के होने के साथ ही बड़े दिल वाले भी होते हैं। ये धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं। साथ ही ईमानदार, सच्चे, विश्वास योग्य और समझदार भी होते हैं। वहीं ग्रहों की दशा और दिशा का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इन पर भी पड़ता है।

तो चलिए जानते है आज यानि 2021 नवंबर के 15वें दिन यानि धनु को मेष राशि वालों का राशिफल क्या कहता है?

आज धनु का राशिफल:
चीजों की अनदेखी न करें। समय रहते समस्या का निराकरण करें। विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है, नौकरी में तरक़्क़ी मिलने के आसार हैं, विरोधी सक्रिय होंगे।

पेशेवर रूप से यह एक उत्कृष्ट समय है। आपके प्रयासों से स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। सामाजिक मोर्चे पर आपकी काफी तारीफ होगी। मुमकिन है जल्द ही आपके सपनों का घर आपकी मुट्ठी में आ जाएगा।

भाग्यशाली रंग: केसरिया

भाग्यशाली वर्णमाला: H

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह: चीजों को अनदेखा न करें।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.