scriptAaj Ka Rashifal – 15 November 2021: वृषभ राशि वालों को अपनों का साथ आगे बढ़ाएगा | taurus horoscope today 15 november 2021 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal – 15 November 2021: वृषभ राशि वालों को अपनों का साथ आगे बढ़ाएगा

Published: Nov 14, 2021 01:28:47 pm

आज क्या कहते हैं आपके ग्रह?

taurus.jpg

वृषभ राशिचक्र की दूसरी राशि है, इसके कारक ग्रह शुक्र हैं। वृषभ राशि वालों के नाम की शुरुआत मुख्य रूप से इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो से होती है। लेकिन कई बार लोग अपने या अपने बच्चों के नाम के शब्द में बदलाव भी कर देते हैं, ऐसे में राशि के लिए कुंडली देखना आवश्यक हो जाता है।

ज्योतिष में इस राशि के जातकों को शांत स्वभाव वाला माना जाता है। ये अपनी वाणी और कला के चलते लोगों के बीच में विख्यात होते है। ऐसे में ग्रहों की चाल में आ रहे बदलाव का प्रभाव अन्य राशियों की तरह इस राशि पर भी देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते है आज यानि 2021 नवंबर के 15वें दिन यानि सोमवार को वृषभ राशि वालों का राशिफल क्या कहता है?

आज वृषभ का राशिफल:
अपनों का साथ आगे बढ़ने में सहायक होगा। पारिवारिक कलह सम्भव है। वाहन का प्रयोग सतर्कता से करें। नए मित्र बनेंगे, कार्यस्थल पर वातावरण अनुकूल बनेगा।

व्यावसायिक उपक्रम में लाभ की संभावना के बीच सकारात्मक परिणाम देने के लिए वर्कआउट रूटीन के लिए समय देना होगा। सामाजिक मोर्चे पर आपकी लोकप्रियता बढ़ सकती है। शैक्षणिक मोर्चे पर उत्कृष्ट प्रदर्शन से आपका मनोबल बढ़ने की संभावना है।

शुभ रंग : गहरा लाल

भाग्यशाली वर्णमाला: N

शुभ अंक: 16

अनुकूल सलाह : वाहन का प्रयोग सतर्कता से करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो