scriptचोर गिरोह का कारनामा….बैंक में आई युवती के पर्स से 50 हजार उड़ाए | The act of the thief gang .... 50 thousand flew from the purse of the | Patrika News
होशंगाबाद

चोर गिरोह का कारनामा….बैंक में आई युवती के पर्स से 50 हजार उड़ाए

बैंक फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस, तीन ऑटोंबदलकर फरार हुआ गिरोह

होशंगाबादMar 17, 2020 / 08:12 pm

govind chouhan

patrika

चोर गिरोह का कारनामा….बैंक में आई युवती के पर्स से 50 हजार उड़ाए

पिपरिया. बैंकों में ग्राहकों के साथ चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आठ माह के अंतराल में तीन चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। सोमवार को पंजाब नेशनल बैंक में एक युवती के 50 हजार रुपए चोरी हो गए। विनोवा वार्ड निवासी नादिया पिता शब्बीर खान ने बैंक से 50 हजार रुपए निकालकर बैग में रखने के बाद अन्य काम से काउंटर पर गई इसी बीच बैग से रुपए चोरी हो गए। मंगलवारा टीआई प्रवीण कुमरे ने बताया कि बैंक फुटेज खंगाले गए हैं उसमें तीन संदिग्ध महिलाएं और एक युवक नजर आ रहा है। इन्होंने महिला की रैकी की है जो फुटेज में नजर आ रही है। महिला के रुपए चोरी करने के बाद तीन महिला और युवक ऑटों में बैठकर पहले रेलवे स्टेशन की ओर गए फिर दूसरे आटो से वापस हुए इसके बाद तीसरे आटो से गिरोह हथवास होकर शोभापुर की दिशा में रवाना हुए।
टीआई ने बताया कि इनके फुटेज अलग-अलग स्थानों से एकत्र किए हैं गिरोह की सरगरमी से तलाश की जा रही है अन्य थानों को इनके हुलिया और फुटेज भेजे गए हैं। टीआई ने संभावना जताई है कि चोर गिरोह उड़ीसा का लग रहा है। यह लोग बैंकों, स्टेशनों पर पहले रैकी करते हैं उसके बाद चोरी की वारदात कर फरार हो जाते है। पुलिस चोरी का मामला दर्ज कर वारदात के हर पहलू पर टीम के साथ पड़ताल में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो