scriptउड़ती प्लेन में बेचैन हो गई एयर होस्टेस, इस शख्स ने मसाज देकर पहुंचाई राहत, वीडियो हुआ वायरल | Air hostess suddenly get pain in flight chris leong given massage | Patrika News
हॉट ऑन वेब

उड़ती प्लेन में बेचैन हो गई एयर होस्टेस, इस शख्स ने मसाज देकर पहुंचाई राहत, वीडियो हुआ वायरल

उड़ती हुई फ्लाइट में सामने आया है जहां अचानक से एक एयर होस्टेस को काफी भयानक दर्द होने लगा। इसके बाद फ्लाइट में ही मौजूद एक शख्स ने फिजियोथेरेपी देकर एयरहोस्टेस को ठीक किया।

नई दिल्लीDec 09, 2018 / 05:21 pm

Neeraj Tiwari

air hostes

उड़ती प्लेन में बेचैन हो गई एयर होस्टेस, इस शख्स ने मसाज देकर पहुंचाई राहत, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। फ्लाइट में हवा के कम दबाव और हवाई जहाज के चलने से होने वाली आवाज से किसी की भी परेशानी बढ़ सकती है। ऐसा होने के पीछे कई बार आपके काम का दबाव भी काफी हद तक जिम्मेदार होता है। ये माइग्रेन के भी लक्षण हो सकते हैं। ऐसा ही एक मामला एयर एशिया की उड़ती हुई फ्लाइट में सामने आया है जहां अचानक से एक एयर होस्टेस को काफी भयानक दर्द होने लगा। इसके बाद फ्लाइट में ही मौजूद एक शख्स ने फिजियोथेरेपी देकर एयरहोस्टेस को ठीक किया। बाद में इस घटना का पूरा वीडियो वायरल हो गया।

दो दिनों से भूखा था कुत्ता, खाने की खुशबू मिलने से हुआ खूंखार और फिर चबा गया जिंदा इंसान

फिजियोथेरेपी देने वाले इस शख्स का नाम डॉक्टर क्रिस लिओंग है और वह मलेशिया का रहने वाला है। खास बात यह है कि क्रिस सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं और इससे पहले भी वह कई बार लोगों का असहनीय दर्द ठीक कर चुके हैं। क्रिस को लोग एक अच्छा हड्डी बैठाने वाले इंसान के रूप में भी जानते हैं। हाल में इनकी एक नई पेसेंट एयर एशिया विमान की एयर होस्टेस बनी जिसको ड्यूटी के दौरान ही भयानक दर्द होने लगा था। जिसे क्रिस ने चुटकियों में हंसते-हंसते दूर कर दिया।

Home / Hot On Web / उड़ती प्लेन में बेचैन हो गई एयर होस्टेस, इस शख्स ने मसाज देकर पहुंचाई राहत, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो