script“विशाल-मधुरिमा की होगी शादी और 7 दिन बाद होगा तलाक”, वीडियो वायरल | bigg boss 13 Vishal Madhurima will be married and will be divorced for | Patrika News
हॉट ऑन वेब

“विशाल-मधुरिमा की होगी शादी और 7 दिन बाद होगा तलाक”, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
मधुरिमा हो चुकी हैं बिग बॉस के घर से बाहर

नई दिल्लीJan 20, 2020 / 03:31 pm

Prakash Chand Joshi

bigg boss 13 Vishal Madhurima will be married and will be divorced for 7 days

bigg boss 13 Vishal Madhurima will be married and will be divorced for 7 days

नई दिल्ली: टेलीविजन पर कई रिएलिटी शो आते हैं, लेकिन बात जब बिग बॉस ( Bigg Boss ) की होती है तो दर्शकों के लिए ये अलग होता है। वैसे तो बिग बॉस के हर सीजन ने काफी सुर्खियां बोटरी है, लेकिन बिग बॉस सीजन-13 काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इन दिनों विशान आदित्या सिंह और मधुरिमा तुली के बीच चली झड़प ट्रेंडिग टॉपिक बना हुआ है। ये चर्चा सोशल मीडिया पर भी काफी चल रही है।

vishal.png

परवीन बाबी महेश भट्ट से बनाना चाहती थी शारीरिक संबंध, उस रात बिन कपड़ों के दौड़ी थी पीछे

इन सबके बीच दोनों के रिलेशनिशप पर आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह का रिएक्शन आया है। ये रिएक्शन उन्होंने टिकटॉक पर दिया, जो कि काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों कहीं से भी कपल नहीं लगते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा शाह से विशाल और मधुरिमा पर सवाल पूछा जाता है। इस पर वो जवाब देती हैं कि ‘वो कपल हैं? ये वो कपल है जिसकी शादी के 7 दिन बाद या तो तलाक होगा या फिर दोनों एक-दूसरे को मार डालेंगे। दोनों में से एक तो मर ही जाएगा।’ इसके बाद ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वहीं कश्मीरा से पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बारे में भी सवाल पूछा जाता है। इस पर वो कहती हैं ‘मुझे ये कपल बिल्कुल पसंद नहीं है।’ इस वीडियो को टिकटॉक पर सीमा नाम के यूजर ने शेयर किया। इस वीडियो को अब तक 68 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं इस वीडियो को लोग शेयर भी खूब कर रहे हैं। गौरतलब, है कि विशाल और मधुरिमा के बीच रिलेशनशिप था, लेकिन काफी झगड़े होने की वजह से दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली थी। वहीं शनिवार को प्रसारित हुए शो में सलमान खान ( Salman Khan ) ने मधुरिमा को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया।

Home / Hot On Web / “विशाल-मधुरिमा की होगी शादी और 7 दिन बाद होगा तलाक”, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो