scriptटेबल पर लड्डू रखते ही बिल्ली ने तुरंत उठाकर खाया, देखें वायरल वीडियो | Cat picks up laddu from table and eats it quickly, watch viral video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

टेबल पर लड्डू रखते ही बिल्ली ने तुरंत उठाकर खाया, देखें वायरल वीडियो

Cat’s Love For Food: जानवर भी खाने के काफी शौक़ीन हो सकते हैं। एक बिल्ली ने तो यह साबित भी कर दिया और उसके ऐसा करने का वीडियो भी वायरल हो गया।

Dec 06, 2023 / 03:33 pm

Tanay Mishra

cat_picks_up_and_eats_laduu_quickly.jpg

Cat picks up and quickly eats laddu

सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही कई मज़ेदार वीडियो देखने को मिलते हैं। अक्सर ही लोग सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो भी शेयर करते हैं। इनमें से कई वीडियो तो मज़ेदार भी होते हैं। इंसानों को तो खाने का शौक होता है ही, पर जानवर भी खाने के शौकीन हो सकते हैं। एक बिल्ली ने तो खाने लिए अपना प्यार साबित भी कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले आया है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है और इस वजह से यह वायरल भी हो गया।


बिल्ली के सामने रखा

लड्डू सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में बिल्ली को एक टेबल के पास कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है। तभी बिल्ली का मालिक उसके सामने टेबल पर एक लड्डू रख देता है।

बिल्ली ने तुरंत उठाया लड्डू और खाया

टेबल पर लड्डू रखते ही बिल्ली ने कुछ सेकंड्स में ही उसे उठा लिया और तुरंत ही खा लिया। लड्डू को खाते-खाते बिल्ली ने अपना मुंह भी टेबल के नीचे कर लिया।

इस वायरल वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

https://twitter.com/buitengebieden/status/1706027009317478838?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

मैनेजर ने उठाया हाथ तो वर्कर ने किया नॉकआउट, देखें वायरल वीडियो

Hindi News/ Hot On Web / टेबल पर लड्डू रखते ही बिल्ली ने तुरंत उठाकर खाया, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो