scriptलापरवाही से सड़क पार कर रहा था शख्स, हुई ट्रक से टक्कर | Guy jaywalking gets hit by a truck, watch video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लापरवाही से सड़क पार कर रहा था शख्स, हुई ट्रक से टक्कर

लापरवाही से सड़क पार करना काफी खतरनाक होता है। ऐसा करना एक शख्स को काफी भारी पड़ता है। कैसे? आइए जानने के साथ ही देखते भी हैं।

नई दिल्लीMay 16, 2024 / 05:07 pm

Tanay Mishra

Guy jaywalking gets hit by a truck

Guy jaywalking gets hit by a truck

लापरवाही से सड़क पार करना काफी खतरनाक होता है। ऐसा करने से एक्सीडेंट होने का जोखिम रहता है। खाली सड़क को तो बिंबा देखे पार किया जा सकता है, लेकिन जिन सड़कों पर ट्रैफिक हो, उसे कभी भी लापरवाही से पार नहीं करना चाहिए। सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर किए जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो भी शेयर किए जाते हैं जिनमें लोग सड़कों पर लापरवाह बर्ताव करते हैं। ऐसे लोगों को अक्सर ही अपनी लापरवाही का बुरा परिणाम भुगतना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ एक ऐसे शख्स के साथ जो लापरवाही से भागते हुए सड़क सड़क पार कर रहा होता है।

लापरवाही से भागते हुए सड़क पार कर रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक शख्स कुछ कारों के सामने से बड़ी ही लापरवाही से भागते हुए सड़क पार कर रहा होता है।

ट्रक ने मारी टक्कर

लापरवाही से सड़क पार कर रहे शख्स को अचानक से ही एक सेमी ट्रक टक्कर मार देता है। ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार होती है कि शख्स काफी दूर जाकर गिरता है। कुछ देर तक जब वह शख्स उठता नहीं है, तब ट्रक से एक अन्य शख्स उतरकर उसे चैक भी करता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है। वीडियो को देखने से पता चलता है कि अगर सेमी ट्रक ड्राइवर समय से ब्रेक लगा देता, तो भी यह हादसा टल सकता था।


शख्स की बची जान

वीडियो में हुई टक्कर को देखकर लगता है कि शख्स ज़िंदा नहीं बचा होगा, पर शख्स की जान बच जाती है। हालांकि उसे काफी चोट आती है। यह मामला 2022 का है।

यह भी पढ़ें

शख्स ने स्केटबोर्डर से लिया पंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News/ Hot On Web / लापरवाही से सड़क पार कर रहा था शख्स, हुई ट्रक से टक्कर

ट्रेंडिंग वीडियो