scriptगड्डे में जा फंसा 3 फूट लंबा सफेद कोबरा, जान की परवाह ना कर इस आदमी ने की मदद | man saved white cobra's life in tamilnadu | Patrika News
हॉट ऑन वेब

गड्डे में जा फंसा 3 फूट लंबा सफेद कोबरा, जान की परवाह ना कर इस आदमी ने की मदद

नई दिल्ली। भारत में कई प्रकार के सांप पाए जाते हैं। कुछ जहरीलें होते हैं तो कुछ बिना जहऱ के होते हैं। लेकिन लोगों के बीच सांपो को लेकर डर बना रहता है। वहीं भारत में सांपो को पूजा भी जाता है।
 

Sep 17, 2019 / 06:52 pm

Shweta Dhobhal

kobra1.jpg

तमिलनाडु के कोयम्बटूर के रिहायशी इलाके में सांप मिलने से हड़कप मच गया। दरअसल ये सांप एक गड्डे में जा फंसा। सांप को गड्डे से बाहर निकालने के लिए एक शख्स ने उसकी मदद की। उसने लोहे के डंडे से सांप को गड्डे से खींचकर बाहर निकाल लिया। गड्डे में फंसा सांप कोई सामान्य नहीं था बल्कि सफेद रंग का कोबारा था। सांप की लंबाई लगभग3 फूट मापी जा रही है। जिस आदमी ने सफेद कोबरे का गड्डे से निकला उसने सांप को पकड़ते हुए फोटो खींची। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

चूंकि सफेद कोबरा काफी कम पाए जाते हैं। इन्हें विलुप्त श्रेणी में रखा जाता है। ऐसे में तमिलनाडू में कोबरा के मिलने से लोगों के मन में हलचल है। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कोई जहां कोबरे की खूबसूरती का दिवाना हुआ जा रहा है। तो वहीं कुछ लोग इसे बचाने वाले की सराहना कर रहे हैं।

Home / Hot On Web / गड्डे में जा फंसा 3 फूट लंबा सफेद कोबरा, जान की परवाह ना कर इस आदमी ने की मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो