script सुपरमार्केट से सामान उठाकर भाग रहा था शख्स, वर्कर ने सिखाया सबक | Shoplifter tackled by Walmart employee and learns lesson, watch video | Patrika News

सुपरमार्केट से सामान उठाकर भाग रहा था शख्स, वर्कर ने सिखाया सबक

locationजयपुरPublished: Nov 28, 2023 12:30:42 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Shoplifter Learns Lesson: दुकान से सामान चुराने वाले शख्स को वॉलमार्ट में ऐसा सबक मिलता है जिससे अगली बार ऐसा करने से पहले वह कई बार सोचेगा।

shoplifter_tackled_by_walmart_employee.jpg
Shoplifter tackled by Walmart employee

आप सभी ने शॉपलिफ्टर (Shoplifter) शब्द तो सुना ही होगा। शॉपलिफ्टर का मतलब होता है ऐसे व्यक्ति से जो दुकानों, सुपरमार्केट्स से सामान चुराकर भाग जाता है। शॉपलिफ्टिंग के मामले दुनियाभर में देखने को मिलते हैं। सोशल मीडिया के इस दौर में अक्सर ही शॉपलिफ्टिंग के वीडियो भी देखने को मिलते हैं। शॉपलिफ्टिंग के कई मामलों में तो शॉपलिफ्टर को कामयाबी मिल जाती है, पर कई बार ऐसा सबक मिलता है जिससे शॉपलिफ्टिंग करने से पहले अगली बार वह कई बार सोचता है। ऐसा ही कुछ वॉलमार्ट (Walmart) में एक शॉपलिफ्टर के साथ भी हुआ।


वॉलमार्ट से सामान उठाकर भाग रहा होता है शॉपलिफ्टर

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अमेरिका के एक सुपरमार्केट वॉलमार्ट से सामान उठाकर एक शॉपलिफ्टर भाग रहा होता है।

वॉलमार्ट वर्कर ने सिखाया सबक

शॉपलिफ्टर जब वॉलमार्ट से सामान उठाकर भाग रहा होता है, तभी साइड से एक वॉलमार्ट वर्कर भागते हुए आता है और शॉपलिफ्टर को जोर से धक्का देता है। धक्का लगने से शॉपलिफ्टर गिर जाता है और उसका चुराया हुआ सामान भी। फिर वॉलमार्ट का वर्कर उस शॉपलिफ्टर को अपने साथ ले जाता है।

इस वीडियो को नीचे देखा जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो