scriptतेजी से बढ़ रही है इस 6 टन के आलू की डिमांड, जानिए क्या है इसकी खासियत | this potato hotel is very famous for vacations | Patrika News
हॉट ऑन वेब

तेजी से बढ़ रही है इस 6 टन के आलू की डिमांड, जानिए क्या है इसकी खासियत

बेहद विशालकाय है ये आलू।
इसके अंदर रहने के लिए आते हैं लोग।
इस होटल में रहने के लिए खर्च करनी पड़ती है मोटी रकम।

Apr 25, 2019 / 05:05 pm

Vineet Singh

potato

तेजी से बढ़ रही है इस 6 टन के आलू की डिमांड, जानिए क्या है इसकी खासियत

नई दिल्ली: आप सभी ने अपने घर में आलू ( potato ) तो देखा ही होगा जिसे सब्जियों में इस्तेमाल किया जाता है। ये आलू इतना छोटा होता है कि आसानी से आपके हाथ में आ जाए। लेकिन अब सोशल मीडिया पर 6 टन के आलू की तस्वीर viral हो रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर आलू 6 टन का कैसे हो सकता है। तो चलिए आज जानते हैं कि आखिर ये आलू 6 टन का कैसे हो गया।
अनुष्का खेल रही थी गेम अचानक कोहली करने लगे ये काम, वीडियो हो गया वायरल

यह विशालकाय आलू अमरीका ( America ) के राज्य इदाहो में स्थित है। दरअसल यह कोई असली आलू नहीं है बल्कि आलू की शख्स का एक होटल है जिसमें एक रात गुजारने के लिए आपको भारी-भरकम रकम चुकानी पड़ेगी।
इस होटल का नाम बिग ‘इदाहो पोटैटो होटल’ है। लोगों के बीच इस आलू की शक्ल वाले होटल की अच्छी-खासी लोकप्रियता है और यहां पर रात गुजारने के लिए लोग 18,000 रुपये चुकाते हैं।
ये डॉगी हैं सबसे अलग पहले मारते हैं तफरी फिर खिंचवाते हैं फोटो, यहां देखिए तस्वीरें

यह होटल बाहर से देखने में हूबहू किसी आलू जैसा दिखता है लेकिन अंदर जाते ही इसकी शक्ल बदल जाती है। बता दें कि इस होटल के अंदर आपको किचन, वाशरूम और फायरप्लेस भी मिलता है साथ ही में इस होटल को ठंडा रखने के लिए यहां AC भी लगाए गए हैं।

Home / Hot On Web / तेजी से बढ़ रही है इस 6 टन के आलू की डिमांड, जानिए क्या है इसकी खासियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो