scriptअमिताभ बच्चन की हुई सर्जरी, फेसबुक पर शेयर की खजराना गणेश की तस्वीर | amitabh bachchan shares indore khajrana ganesh pic | Patrika News

अमिताभ बच्चन की हुई सर्जरी, फेसबुक पर शेयर की खजराना गणेश की तस्वीर

locationइंदौरPublished: Mar 15, 2021 03:30:30 pm

Submitted by:

Manish Gite

सदी के महानायक ने सर्जरी के बाद डाक्टरों को कहा धन्यवाद, इंदौर के खजराना की तस्वीर भी शेयर की…।

khajrana.jpg

,,

इंदौर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ( megastar amitabh bachchan ) ने अपनी आंखों की सर्जरी कराई है। उन्होंने सफल सर्जी पर डॉक्टरों को धन्यवाद दिया है, वहीं सोमवार को उन्होंने इंदौर के खजराना गणेश को भी याद किया है। उनकी पोस्ट पर हजारों लोगों ने भी उनके स्वास्थ्य की कामना की है।

अमिताभ बच्चन ने सोमवार को दोपहर में इंदौर के खजराना गणेश ( khajrana ganesh ) की तस्वीर फेसबुक पर शेयर की है। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही आंखों की सर्जरी हुई है। उन्हें मोतियाबिंद का आपरेशन कराना पड़ा है। उन्होंने अपने चाहने वालों को भी शुक्रिया कहा है।

खूबसूरत है दुनिया

रविवार रात को उन्होंने अपने ब्लाग में भी सर्जरी के बारे में लिखा है, वे कहते हैं कि क्या खूबसूरत दुनिया है। वो देखना जिसे आप आज तक मिस कर रहे थे, वो रंग, आकार एक जिंदगी बदल देने वाला अनुभव। डा. हिमांशु मेहता और आधुनिकतम मेडिकल मशीनरी के साथ उनकी निपुणता, मेरे उम्र के साथ जुड़ी नाजुक टिशूज के बावजूद कैटेरैक्ट हटाया गया। बच्चन ने लिखा कि सब चीजों को सुधारने में अगर थोड़ी भी देर हो जाती है तो अंधे हो सकते हैं।

 

चाहने वालों को शुक्रिया

बच्चन ने अपने फैंस को शुक्रिया भी लिखा, आपके शब्दों और कंसर्न के लिए शुक्रिया। मेरी रिकवरी और अच्छी सेहत के लिए दुआ करने वालों के बारे में जानकर मेरा दिल भर आता है।

 

 

khajrana11.jpg

सीहोर गणेश मंदिर में भी हुई थी आराधना

पिछले साल जब जुलाई में अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पाजिटिव हो गए थे और मुंबई के नानावटी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, तब पूरे देश में बिग बी के लिए दुआओं का दौर जारी था। मध्यप्रदेश के सीहोर में स्थित चिंतामन गणेश मंदिर में भी उनके लिए विशेष पूजा-अर्चना की गई थी।

 

यह भी पढ़ेंः यहां उल्टा स्वास्तिक बनाने पर पूरी होती है मनोकामना, बाद में बनाते हैं सीधा स्वास्तिक

महाकाल में भी हुआ था हवन

इसके साथ ही उज्जैन के महाकाल मंदिर में भी अमिताभ बच्चन के लिए विशेष पूजा-अर्चना हो सकती है। फिल्म कुली के एक्सीडेंट के दौरान भी जब बच्चन जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे तो महाकाल मंदिर में 12 दिवसीय विशेष हवन-पूजन हुआ था। यह अनुष्ठान पुजारी पं. रमण त्रिवेदी ने किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो