scriptविधायक पुत्र ने किया दुष्कर्म, पीड़िता कांग्रेस नेत्री ने लगाया एक और गंभीर आरोप | Badnagar MLA Murli Morwal Congress MLA Murli Morwal Karan Morwal | Patrika News

विधायक पुत्र ने किया दुष्कर्म, पीड़िता कांग्रेस नेत्री ने लगाया एक और गंभीर आरोप

locationइंदौरPublished: Jul 29, 2021 10:04:29 am

Submitted by:

deepak deewan

– पीडि़ता ने डीआइजी से की शिकायत- मामले में बड़नगर विधायक का बेटा तीन माह से है फरार

Badnagar MLA Murli Morwal Congress MLA Murli Morwal Karan Morwal

Badnagar MLA Murli Morwal Congress MLA Murli Morwal Karan Morwal

इंदौर. उज्जैन जिले के बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे की मुसीबतें लगातार बढती जा रही हैं। कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण के खिलाफ इंदौर के महिला थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। पीड़िता भी एक कांग्रेस नेत्री ही है। इस मामले में शिकायतकर्ता युवती ने विधायक पुत्र पर एक और गंभीर आरोप लगाया है। इस संबंध में भी पुलिस से शिकायत की गई है।
चुनाव हारने के बाद भी सीएम क्यों बनीं ममता, रतलाम के अभिभाषक ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

बलात्कार के इस केस में समझौता करने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इसकी लिखित शिकायत डीआइजी इंदौर से की है। पीड़िता का कहना है कि उसको फोन पर लगातार समझौता करने के लिए दबाव डाला जा रहा है। पीडि़ता ने शिकायत के साथ फोन की रिकॉर्डिंग भी सौंपी है।
Mahakaleshwar Mandir Ujjain महाकाल दर्शन हुआ सुविधाजनक, बदली प्रवेश व्यवस्था, दर्शन का समय भी बढ़ा

पीडि़ता का कहना है, पिछले दो दिन से पंकज नाम का व्यक्ति फोन कर रहा है। वह वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं का नाम लेकर मामले में समझौता करने का दबाव बना रहा है। डीआइजी ने जांच की बात कही है। इस केस में आरोपी करण मोरवाल करीब तीन महीने से फरार है और जिला कोर्ट में उसकी अग्रिम जमानत अर्जी भी खारिज हो चुकी है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो