scriptMoye-Moye: होटल में लड़की को लेकर गया था फिर लड़के के साथ हो गया ‘मोये-मोये’ | boy who went to the hotel with the girl got 'Moye-Moye' | Patrika News
इंदौर

Moye-Moye: होटल में लड़की को लेकर गया था फिर लड़के के साथ हो गया ‘मोये-मोये’

Moye-Moye: उज्जैन का रहने वाला युवक इंदौर की एक होटल में लड़की को लेकर गया था, सुबह सोकर उठा तो उड़ गए होश…

इंदौरJun 30, 2024 / 05:43 pm

Shailendra Sharma

Moye-Moye
Moye-Moye: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवक के साथ ऐसा कुछ हुआ जो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा। युवक एक होटल में लड़की को लेकर गया था लेकिन जब सुबह सोकर उठा तो उसके होश उड़ गए। दरअसल कमरे से लड़की तो गायब थी ही साथ ही साथ लाखों रूपए भी गायब थे। पैसे और लड़की दोनों के गायब होने के बाद युवक थाने पहुंचा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने लड़की को रूपयों के साथ ढूंढ निकाला।

लड़के के साथ हुआ ‘मोये-मोये’

जानकारी के मुताबिक उज्जैन का रहने वाला युवक हरीश कुमार तमन्ना नाम की 20 साल की लड़की के साथ शनिवार को एक रेस्टोरेंट में गया था जहां पहले दोनों ने खाना खाया और फिर होटल में कमरा लेकर रात स्टे किया। हरीश के पास करीब 6 लाख रूपए थे जिन्हें उसने रूम की अलमारी में रख दिया और रात को सो गया लेकिन जब सोकर उठा तो तमन्ना रूम से गायब थी और अलमारी के पैसे भी गायब थे। उसे इस बात को समझते देर नहीं लगी की तमन्ना ही रूपए लेकर गई है। हरीश तुरंत पुलिस थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें

लाड़ली बहना योजना से जिंदा हुई मर चुकी महिला ! हर कोई हो गया हैरान


सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवती गिरफ्तार

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द ही युवती तमन्ना तक पहुंच गई। तमन्ना को पकड़कर जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि इतने सारे पैसे उसने कभी नहीं देखे थे पैसे देखकर उसे लालच आ गया और वो पैसे चुराकर भाग गई थी। पैसों को उसने झाड़ियों में छिपा दिया था जिन्हें पुलिस ने बरामद कर लिया है।
यह भी पढ़ें

एमपी के संविदाकर्मियों के लिए खुशखबरी, नई संविदा नीति लागू


Hindi News/ Indore / Moye-Moye: होटल में लड़की को लेकर गया था फिर लड़के के साथ हो गया ‘मोये-मोये’

ट्रेंडिंग वीडियो