बदमाश साजिद चंदननवाला ने मकान पर कब्जा कर खाली करने के बदले मांगे 40 लाख

बहन व पत्नी ने एसएसपी से मिलकर की झूठी कार्रवाई की शिकायत


इंदौर. सेंट्रल कोतवाली इलाके के पुराने बदमाश ने एक मकान व दुकान पर कब्जा कर लिया। अब मकान खाली करने के एवज में 40 लाख रुपए की मांग करते हुए मालिक को धमकाया जा रहा है।
टीआई बीडी त्रिपाठी के मुताबिक, जाहिदा बी निवासी खातीवाला टैंक की शिकायत पर बदमाश साजिद चंदनवाला के खिलाफ वसूली व धमकी की धाराओं में केस दर्ज किया है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि उनका रानीपुरा के पत्ती बाजार पुश्तैी मकान है। मकान व नीचे की दो दुकानों पर इलाके के बदमाश साजिद चंदनवाला ने कब्जा कर रखा है। दुकानों का किराया भी वह वसूलता है। अब वह मकान खाली करने के बदले 40 लाख रुपए की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला ने अफसरों को शिकायत की। टीआई के मुताबिक, साजिद चंदनवाला के खिलाफ 35 से 40 आपराधिक मामले दर्ज है,उसका इलाके में आतंक है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
बहन पत्नी पहुंचे एसएसपी के पास
साजिद चंदनवाला के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद शुक्रवार दोपहर साजिद चंदननवाला की बहन व पत्नी एसएसपी रुचि वर्धन मिश्र के पास पहुंचे। उनके साथ केस की फरियादी महिला की रिश्तेदार भी थी। इनका कहना था कि फरियादी महिला का परिवार के अन्य लोगों से मकान पर कब्जे को लेकर विवाद कोर्ट में विचाराधीन है। साजिद को बेवजह परेशान कर फंसाया जा रहा है। इस पर एसएसपी ने दो टूक जवाब दिया, मेरे पास साजिद चंदनवाला के अवैध कब्जों की पूरी लिस्ट है। उन्होंने एसपी पूर्व को मामले में कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

प्रमोद मिश्रा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned