script

VIDEO : चाकू, कुल्हाड़ी और पिस्टल लेकर बैंक में घुसे बदमाश, दिन-दहाड़े ले उड़े 6 लाख रुपए

locationइंदौरPublished: Jun 17, 2019 06:29:08 pm

द्वारकापुरी की बैंक में दिन-दहाड़े चोरी की वारदात
 

INDORE

VIDEO : चाकू, कुल्हाड़ी और पिस्टल लेकर बैंक में घुसे बदमाश, दिन-दहाड़े ले उड़े 6 लाख रुपए

इंदौर. सोमवार को द्वारकापुरी स्थित बंधन बैंक में दिन-दहाड़े डकैती की वारदात हो गई। बैंक में घुसे तीन नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल व अन्य हथियारों से बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों से मारपीट की और 6 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। आरोपियों को पक डऩे के लिए पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। अफरातफरी के बाद हुई भगदड़ में एक महिला को चोट भी आई पुलिस के मुताबिक विद्युत नगर स्थित बंधन बैंक में डेली कलेक्शन का काम चलता है।
MUST READ : पति चिल्लाता रहा, कल्पना बचा लो मुझे, ये लोग मार डालेंगे और फिर हुआ ये …

जानकारी के अनुसार डकैती की यह वारदात द्वारकापुरी स्थित बंधन बैंक में हुई। सोमवार शाम तीन नकाबपोश बदमाश पिस्टल, चाकू, कुल्हाड़ी व अन्य हथियार लेकर बैंक के अंदर घुस गए। बदमाशों ने बैंक में प्रवेश करते ही वहां मौजूद कर्मचारियों व ग्राहकों पर हमला कर दिया। उस समय बैंक में 8 कर्मचारियों के अलावा लगभग 10-12 ग्राहक मौजूद थे। बदमाशों के हमले से बैंक कर्मचारी और ग्राहक घबरा गए और वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी है।
बदमाशों ने मारपीट कर बैंक में रखे 6 लाख रुपए लूट लिए। फरार होने से पहले बदमाशों ने दो फायर भी किए। प्रत्यदर्शियों के अनुसार बदमाश बगैर नंबर लिखी बाइक से फरार हुए। वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के लिए नाकाबंदी की है। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे से वारदात के फुटेज निकालकर आरोपियों की पहचान की जा रही है।
MUST READ : कन्या राशि वालों को अचानक धन प्राप्ति के योग, इनकी भी चमकेगी किस्मत

17 दिन पहले ही खुली थी ब्रांच

बंधन बैंक की जिस शाखा में डकैती हुई है वह 17 दिन पहले ही खुली थी। बैंक में सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था लेकिन बदमाशों ने हमला कर उसे घायल कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो