scriptइंदौर में ठहाके लगाकर पोहा-जलेबी खा रहे गौतम गंभीर, दिल्ली में तस्वीर पर ‘आप’ ने खड़ा किया ‘बखेड़ा’ | Gautam Gambhir eating poha jalebi after leaving meeting on pollution | Patrika News
इंदौर

इंदौर में ठहाके लगाकर पोहा-जलेबी खा रहे गौतम गंभीर, दिल्ली में तस्वीर पर ‘आप’ ने खड़ा किया ‘बखेड़ा’

प्रदूषण पर मीटिंग छोड़ इंदौर में पोहा-जलेबी खा रहे हैं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर

इंदौरNov 15, 2019 / 04:51 pm

Muneshwar Kumar

57.jpg
इंदौर/ भारत और बांग्लदेश के बीच इंदौर में चल रहे टेस्ट मैच को लेकर बीजेपी सांसद गौतम गंभीर भी यहां आए हुए हैं। उनके साथी वीवीएस लक्ष्मण ने गौतम गंभीर के साथ कुछ तस्वीर ट्विटर पर ट्वीट की है। जिसमें गंभीर और लक्ष्मण मजे के साथ जलेबी का आनंद ले रहे हैं। लेकिन गंभीर की इस तस्वीर पर दिल्ली में सियासी बवाल शुरू हो गया है।
दरअसल, इंदौर पहुंचे गंभीर अपने दोस्त वीवीएस लक्ष्मण के साथ पोहे और जलेबी का आनंद उठाने निकले। इस दौरान वीवीएस लक्ष्मण और गौतम गंभीर पोहे का आनंद उठा रहे थे। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि पोहे और जलेबी के साथ दोनों किस तरह से ठहाके लगा रहे हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। वहीं, दिल्ली में इसे लेकर आम आदमी पार्टी ने सियासी बखेड़ा खड़ा कर दिया है।
https://twitter.com/VVSLaxman281/status/1195189545160962048?ref_src=twsrc%5Etfw

वीवीएस लक्ष्मण ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि कभी पोहे से तीखे, कभी जलेबी से मीठे…इंदौर में दिन की शानदार शुरुआत…हमलोगों ने बाहर में ब्रेकफास्ट किया।

58.jpg
आप ने शुरू किया सियासी बखेड़ा
गौतम गंभीर दिल्ली से सांसद है। वह प्रदूषण को लेकर अरविंद केजरीवाल की सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। ऐसे में जैसे ही उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। आप उनपर टूट पड़ी। क्योंकि दिल्ली में शुक्रवार को प्रदूषण के मुद्दे पर बैठक थी। इसमें सांसद गौतम गंभीर को भी शामिल होना था। लेकिन गंभीर उस मीटिंग में नहीं पहुंचे। ऐसे में आप ने एक सूची जारी कर उसमें गंभीर के नाम के आगे मिसिंग लिख दिया है।
https://twitter.com/GautamGambhir?ref_src=twsrc%5Etfw
आप ने लिखा है कि प्रदूषण पर सियासत करने को बोलों तो गौतम गंभीर हाजिर हो जाएंगे। लेकिन जब काम करने की बात आती है तो गौतम गंभीर हमेशा अपनी जिम्मेदारी से भागते हैं। साथ ही पूछा कि क्या कमेंट्री बॉक्स तक प्रदूषण की गंभीरता सीमित है।
https://twitter.com/GautamGambhir?ref_src=twsrc%5Etfw
घमंड में डूबे होते हैं गंभीर
आप नेता सौरभ भारद्वाज ने लिखा है कि गौतम गंभीर के ट्वीट और बयान बेहद बदतमीजी से भरे और घमंड में डूबे होते हैं। इसलिए उनके प्रति लोगों का गुस्सा जायज है। सांसद बनने के बाद उन्हें कमेंटरी के पैसों और शोहरत का लालच त्यागना चाहिए। जिन लोगों ने उन्हें चुना हैं, उन लोगों के काम करने चाहिए।

Home / Indore / इंदौर में ठहाके लगाकर पोहा-जलेबी खा रहे गौतम गंभीर, दिल्ली में तस्वीर पर ‘आप’ ने खड़ा किया ‘बखेड़ा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो