scriptLIVE VIDEO : ‘घंटानाद’ में भाजपाइयों का उत्पात, बैरिकेड्स तोड़ कलेक्टोरेट के गेट पर चढ़े, लहराया बल्ला | ghantanad: bjp workers protest against congress government in indore | Patrika News

LIVE VIDEO : ‘घंटानाद’ में भाजपाइयों का उत्पात, बैरिकेड्स तोड़ कलेक्टोरेट के गेट पर चढ़े, लहराया बल्ला

locationइंदौरPublished: Sep 11, 2019 03:53:41 pm

– कई कार्यकर्ताओं की जेबकटी, कुछ को लगी चोट, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान हुए शामिल- प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाकर किया प्रदर्शन

LIVE VIDEO : ‘घंटानाद’ में भाजपाइयों का उत्पात, बैरिकेड्स तोड़ कलेक्टोरेट के गेट पर चढ़े, लहराया बल्ला

LIVE VIDEO : ‘घंटानाद’ में भाजपाइयों का उत्पात, बैरिकेड्स तोड़ कलेक्टोरेट के गेट पर चढ़े, लहराया बल्ला

इंदौर. प्रदेश सरकार पर जनता से वादाखिलाफी का आरोप लगाकर कर बुधवार को भाजपा ने घंटानाद आंदोलन किया। ढोल नगाड़े, घंटे-घडिय़ाल, बेंड बाजे और ताशे बजाते हुए भाजपा नेता और कार्यकर्ता कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और वहां प्रदर्शन किया। हरसिद्धि चौराहे से कलेक्टर कार्यालय पहुंचने के बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कलेक्टर दफ्तर में प्रवेश द्वारा के पास पुलिस ने बैरिकेटिंग की थी, लेकिन कार्यकर्ताओं ने उसे बल पूर्वक तोड़ दिया और कलेक्टर के गेट पर चड़ गए। वहां सरकार के खिलाफ नारेबाजी और शोर मचाया। बेरिकेड््स तोडऩे के दौरान कुछ कार्यकता गिर गए और उन्हें हल्की चोट भी आई। इसी दौरान भाजयुमों कार्यकर्ता राहुल राणे गेट से लगी दीवार पर चढ़ गया और क्रिकेट का बल्ला लहराने लगा।
कार्यकर्ता खिलाड़ी है, प्रैक्टिस के बाद आ गया होगा

मालूम हो इसी विधानसभा के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जुलाई में अतिक्रमण तोडऩे आए अफसर को क्रिकेट बैट से मार दिया था और उन्हें इस वजह से जेल भी जाना पड़ा था। इंदौर का बल्ला कांड देशभर में चर्चा का विषय बन गया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पर उन्हें फटकार लगाई थी। उसके बाद एक बार भाजपा के प्रदर्शन में क्रिकेट का बैट लहराया गया है।
must read : सुबह 4 बजे तेज गडग़ड़ाहट के साथ 3 घंटे बारिश, लोगों की नींद उड़ी, लगा बादल फट गए

इस मुद्दे पर जब नगर अध्यक्ष गोपी नेमा से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा हमारा कार्यकर्ता खिलाड़ी है और प्रैक्टिस करने के बाद सीधे यहां आ गया होगा, उसके हाथ में इसलिए बैट होगा। वहीं दूसरी तरफ भाजयुमो अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार का कहना था कि बैट पहले से ही वहां रखा हुआ, हमारा कार्यकर्ता बल्ला नहीं लाया।
जनता की आवाज नहीं सुन रही सरकार

प्रदेश सरकार को जगाने का दावा करते हुए भाजपा ने प्रदेश के सभी जिलों में यह प्रदर्शन किया। इंदौर में हुए प्रदर्शन का नेतृत्व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने किया। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाए कि विधानसभा चुनाव के किए गए वादों में से एक भी पूरा नहीं किया गया है। न तो किसानों का कर्ज माफ हुआ है और न युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दिया जा रहा है।
must read : शादी से पहले घर पर रहने आ गया मंगेतर, लडक़ी हो गई गर्भवती, बच्चा होते ही…

किसानों को उनकी उपज का सही दाम भी नहीं मिल रहा है और जनता को सस्ती बिजली का वादा पूरा किया गया। उनका कहना था जनता की आवाज नहीं सुन रही सरकार को जगाने के लिए यह प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा यदि सरकार अभी भी नहीं जागी तो आगे और बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।
एक दर्जन कार्यकर्ताओं की जेब कटी

भाजयुमो अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार ने बताया कि प्रदर्शन के दौरान हमारे करीब एक दर्जन कार्यकर्ताओं की जेब कट गई है। उनके पर्स गायब हैं। एक कार्यकर्ता का मोबाइल भी चोरी हुआ है। प्रदर्शन के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं को हल्की चोट भी लगी है।
must read : मंत्री तुलसी सिलावट बोले- दिग्विजय के साथ केवल चाय पी, मेरी आस्था सिर्फ सिंधिया में है…

उन्होंने कहा जेब कटने की शिकायत हम क्षेत्रीय थाने में करेंगे। प्रदर्शन के दौरान पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन, विधायक महेंद्र हार्डिया, सुदर्शन गुप्ता, मधु वर्मा, मुकेश राजावत, जेपी मूलचंदानी, नानूराम शर्मा, देवकीनंदन तिवारी सहित अन्य नेता एवं कार्यकर्ता भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो