scriptVIDEO : HONEYTRAP पर बोले पूर्व सीएम – श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तो वो महाराष्ट्र में किसके साथ थी, पता करें | HONEYTRAP : Said former CM - Shweta Jain's viral video went , with who | Patrika News
इंदौर

VIDEO : HONEYTRAP पर बोले पूर्व सीएम – श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तो वो महाराष्ट्र में किसके साथ थी, पता करें

-चार दिवसीय इंदौर प्रवास परआए पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर किया कटाक्ष

इंदौरSep 22, 2019 / 12:48 pm

रीना शर्मा

VIDEO : HONEYTRAP पर बोले पूर्व सीएम - श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तो वे महाराष्ट्र में किसके साथ थी, पता करें

VIDEO : HONEYTRAP पर बोले पूर्व सीएम – श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तो वे महाराष्ट्र में किसके साथ थी, पता करें

इंदौर. इंदौर प्रवास पर पिछले चार दिनों इंदौर में मौजूद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने हनीट्रैप केस को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष करते किया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह मालूम करें कि जब जीतू जिराती युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष थे तब श्वेता पति विजय जैन युवा मोर्चा की महामंत्री थी कि नहीं। उन्होंने कहा उस वक्त महाराष्ट्र युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष निलंगेकर थे जो फिलहाल फडणवीस सरकार में मंत्री है। जब श्वेता जैन का वीडियो वायरल हुआ तो वे महाराष्ट्र में किसके साथ थी यह भी पता लगाया जाना चाहिए। सिंह ने कहा मेरे पास कोई पुलिस रिकॉर्ड नहीं है आप पता लगाओं।
दिग्विजयसिंह ने यह भी पता लगाने को कहा कि मध्यप्रदेश के एक कलाकार सागर में विजय जैन की दुकान का उद्घाटन करने गए थे कि नहीं और बीजेपी का कलाकार कौन यह सभी को पता है। झाबुआ में कांग्रेस के चुनाव को लेकर किए गए प्रश्न पर उन्होंने कहा हर चुनाव चुनौती होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो