scriptभीषण हादसा : चलते कंटेनर में जा घुसी राजगढ़ थाना प्रभारी की कार, आरक्षक की मौत, TI समेत एक गंभीर | Rajgarh police station incharge's car rammed into moving container | Patrika News

भीषण हादसा : चलते कंटेनर में जा घुसी राजगढ़ थाना प्रभारी की कार, आरक्षक की मौत, TI समेत एक गंभीर

locationइंदौरPublished: Jan 29, 2023 02:36:14 pm

Submitted by:

Faiz

– राजगढ़ से इंदौर आ रहे TI की कार का एक्सीडेंट- कंटेनर में जा घुसी थाना प्रभारी की कार- हादसे में आरक्षक की मौत, TI समेत एक गंभीर- नेशनल हाईवे क्रमांक 52 पर हुआ हादसा

News

भीषण हादसा : चलते कंटेनर में जा घुसी राजगढ़ थाना प्रभारी की कार, आरक्षक की मौत, TI समेत एक गंभीर

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के अंतर्गत आने वाले मक्सी में रविवार की सुबह नेशनल हाईवे क्रमांक – 52 पर मक्सी थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले ग्राम गोलवा के पास राजगढ़ जिले के थाना प्रभारी की कार सड़क पर चलते कंटेनर में जा घुसी। हादसा इतना भयावह था, जिससे कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि, इस भीषण हादसे में राजगढ़ के एक आरक्षक की मौत हो गई है, जबकि थाना प्रभारी समेत एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं।


जानकारी के अनुसार, राजगढ़ जिले के मलावार थाने के टीआई ज्ञान सिंह ठाकुर आरक्षक सुनील भील ड्राइवर मनीष गोस्वामी और एक अन्य साथी अरविंद के साथ अपनी कार से किसी मामले की विवेचना के लिए इंदौर जा रहे थे। लेकिन अल सुबह करीब साढ़े चार बजे नेशनल हाईवे क्रमांक – 52 पर ग्राम गोलवा के पास उनकी कार आगे चल रहे कंटेनर में जा घुसी।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश सरकार ने फिर लिया 2 हजार करोड़ कर्ज, कांग्रेस का तंज, बोले- उधारी लेकर घी पी रहे


इतना भयावह था हादसा

https://youtu.be/QhdFTaO1y8M

इस भीषम दुर्घटना की वजह से थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर और उनका निजी ड्राइवर मनीष गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हे इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, मलावार थाने पर पदस्थ सुनील भील नामक आरक्षक की मौत हो गई है। उनके साथी अरविंद भी घायल हो गए, जिन्हें शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो