scriptबहन-बीबी के साथ होटल से खाना खाकर लौटा और कमरे में गया तो नहीं लौटा वापस.. | Software developer returned from hotel after having dinner with sister and wife, committed suicide by hanging himself | Patrika News
इंदौर

बहन-बीबी के साथ होटल से खाना खाकर लौटा और कमरे में गया तो नहीं लौटा वापस..

पांच महीने पहले हुई थी युवक की शादी, सॉफ्टवेयर डेवलपर था युवक

इंदौरNov 30, 2023 / 09:48 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर में एक सॉफ्टवेयर डेवलपर ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना शहर के प्राइम सिटी इलाके की है जहां पर सॉफ्टवेयर डेवलपर अपने परिवार के साथ रहता था। 5 महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी और अब उसकी मौत के बाद उसकी पत्नी और परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पत्नी-बहन के साथ होटल से खाना खाकर लौटा था
जानकारी के मुताबिक सॉफ्टवेयर डेवलपर पुष्पेन्द्र महावर खुदकुशी करने से कुछ देर पहले ही पत्नी व बहन के साथ होटल से खाना खाकर लौटा था। घर आकर उसने कहा कि खाना ज्यादा खा लिया है इसलिए टहलने जा रहा है लेकिन टहलने न जाकर वो कमरे में चला गया और फिर काफी देर तक बाहर नहीं आया। पति जब काफी देर तक नहीं लौटा तो पत्नी सोने के लिए अपने कमरे में जाने लगी लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

यह भी पढ़ें

MP ELECTION 2023 : मध्यप्रदेश एक्जिट पोल, देखिए कौन किसे दे रहा कितनी सीट



फांसी के फंदे पर झूलता मिला
शोर सुनकर परिवार के अन्य सदस्य भी कमरे के गेट पर पहुंच गए और जब दरवाजा नहीं खुला तो पुष्पेन्द्र के पिता ने दरवाजा तोड़ दिया। परिवार के सदस्य जैसे ही अंदर पहुंचे तो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। पुष्पेन्द्र को तुरंत फांसी के फंदे से उतारकर सीपीआर दिया और अस्पताल लेकर पहुंचे, उसकी सांसे चल रही थीं लेकिन आखिरकार बुधवार की रात पुष्पेन्द्र की मौत हो गई। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिसके कारण आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया गया है कि पुष्पेन्द्र की पांच महीने पहले ही शादी हुई थी।
देखें वीडियो- चलती ट्रेन के गेट पर लटके कबड्डी प्लेयर

https://youtu.be/l4Ormop1rnM

Hindi News/ Indore / बहन-बीबी के साथ होटल से खाना खाकर लौटा और कमरे में गया तो नहीं लौटा वापस..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो