केंद्रीय मंत्री के भतीजे को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से शिकायत

अधिकारी ने कहा- चाचा मंत्री है तो कलेक्टर बन जा, तेर को राष्ट्रपति बनवा देंगे वह।

By: Hitendra Sharma

Published: 26 Sep 2021, 11:38 AM IST

इंदौर. इंदौर में केंद्रीय मंत्री के भतीजे को जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। इस मामले में शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि फरियादी देवेंद्र सिंह तोमर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का भतीजा है। देवेंद्र सिंह ने गोली मारने की धमकी की शिकायत तेजाजी नगर थाने में दी है इसके साथ ही एक शिकायत आईजी इंदौर के ऑफिस में दी है। देवेंद्र वन विभाग इंदौर के रालामंडल अभ्यारण में पदस्थ है।

देवेंद्र ने अपने ही सीनियर अधिकारी पर आरोप लगाया है कि अधिकारी ने उसेगोली मारने की धमकी दी है। अपने सीनियर अधिकारी के खिलाफ़ पूरे घटनाक्रम की लिखित आवेदन पुलिस को सौपते हुए देवेंद्र ने बताया कि एसडीओ दिनेश वास्केल ने ड्यूटी के दौरान धमकी दी है। देवेंद्र वन विभाग में स्थाई कर्मचारी है। लिखत आवेदन में देवेंद्र तोमर ने कहा है कि वरिष्ठ एसडीओ दिनेश वास्केल अभ्यारण पहुंचे और ड्यूटी को लेकर कहा जब देवेंद्र ने कहा मेरी बेटी को केंद्रीय विद्यालय 1.30 बजे बच्ची को लेने जाना है।

Must See: आर्मी वार कॉलेज तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, 37 सैन्य अफसर संक्रमित

इतना सुनकर वास्कले भड़क गए और गोली मारकर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। साथ ही कहा कि उसको एससी-एसटी मामले में फंसा दिया जाएगा। देवेंद्र के साथ ही एसडीओ ने कहा कि तू केंद्रीय मंत्री का रिश्तेदार है तेरे वह चाचा है तो कलेक्टर बन जा तेरे को राष्ट्रपति बनवा देंगे वह।

Must See: Gold-silver Price Today: सोना हुआ सस्ता, चांदी की कीमत में भी भारी गिरावट, जानें आज का भाव

मामला केंदद्रीय मंत्री से जुड़ा होने के चलते अब पुलिस इस मामले में फूंक फूंक कर कदम रख रही है। वही वन विभाग के अधिकारी भी इस मामले के संज्ञान में आने के बाद से चुप्पी साधे बैठ गए हैं। फिलहाल पुलिस ने आवेदन ले लिया है पर कोई मामला दर्ज नहीं किया है।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned