scriptआर्मी वार कॉलेज तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, 37 सैन्य अफसर संक्रमित | Corona infection cases in Army War College 37 military officers infect | Patrika News

आर्मी वार कॉलेज तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, 37 सैन्य अफसर संक्रमित

locationइंदौरPublished: Sep 26, 2021 10:04:36 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

सैन्य छावनी में लॉकडाउन लगा, सेना अस्पताल के दलों ने सर्वे किया शुरू

army_war_collage_mow.jpg

इंदौर. मध्यप्रदेश के महू में स्थित आर्मी वार कॉलेज में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद सैन्य छावनी में लॉकडाउन लगा दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक सेना के 37 अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए है। ये सभी सैन्य अफसर की रिपोर्ट पिछले दो दिनों में ही शामने आई हैं।

महू छावनी में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि वॉर कॉलेज के सभी कोरोना संक्रमितों में कोरोना के लक्षण नहीं हैं। वही महू सैन्य छावनी के प्रशासनिक कमांडेंट कर्नल ए के मोहंती ने पूरी छावनी में लॉकडाउन लगा दिया है।

Must See: IPL में इसIPL में इस सलामी बल्लेबाज की पारी देखकर शाहरुख ने कहा ‘वाह’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84fnrt

सेना की छावनी में दो दिन में एक साथ 37 जवानों में संक्रमित होने के बाद प्रदेश का स्वास्थ्य महकमा भी सकते में आ गया है। महू छावनी सेना अस्पताल के दल लगातार छावनी में लोगों के सेंपल ले रहे हैं, जिससे संक्रमण के बढ़ने पर रोक लगाई जा सके। छावनी प्रसासन द्वारा कहा जा रहा है कि अभी स्थिति नियंत्रण में है। कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद सभी सैन्य अधिकारियों को क्वारंटाइन किया गया है। सभी की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Must See: अनूठा प्रेमः घर में ही बना दिया पत्नी का मंदिर

सेना की छावनी में मिले संक्रमितों में से किसी में भी कोई लक्षण नहीं मिले हैं। संक्रमित उस बैच के सदस्य हैं जो वॉर कॉलेज से एक कोर्स कर रहे हैं। इस बैंच में 115 अधिकारियों शामिल है। हालांकि सभी अधिकारियों को पहले ही कोविड 19 वैक्सीन के दोनों डोज लगाए जा चुके है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो