scriptMP News: टीआई के केबिन में युवक का सिगरेट पीते वीडियो वायरल… खुद को बता रहा DSP | Video of young man smoking cigarette in Ti cabin goes viral DSP calling himself | Patrika News
इंदौर

MP News: टीआई के केबिन में युवक का सिगरेट पीते वीडियो वायरल… खुद को बता रहा DSP

Indore Viral Video: मध्यप्रदेश के इंदौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक खुद को डीएसपी बता रहा है।

इंदौरJul 11, 2024 / 03:57 pm

Himanshu Singh

indore viral video
MP News: मध्यप्रदेश के मिनी मुंबई इंदौर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां एक युवक थाना प्रभारी के केबिन में घुसकर सिगरेट पीता नजर आया। उसने इसका वीडियो खुद ही बनाया। उसने वीडियो में कहा कि मैं गुंडा बदमाश नहीं DSP हूं। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस पर कई सवालिया निशान उठ रहे हैं।
यह वीडियो इंदौर के जूनी थाने का है। जहां एक युवक थाना प्रभारी के केबिन में बैठकर वीडियो बना रहा है। वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि युवक केबिन के अंदर बैठकर सिगरेट पी रहा है। साथ में यह भी कह रहा है कि कहां है टीआई, ये देखो हम सुभाष सिगरेट पीते हुए, सभी फ्रेंड खुश। आई एम नॉट फेक, यह टीआई की टेबल है। सिगरेट भी पी रहा हूं, खुश, ओके, हमारी ड्यूटी यही पर समाप्त, डीएसपी साहब की।

युवक ने खुद को बताया डीएसपी


थाना प्रभारी के कक्ष से निकलते हुए युवक ने कहा कि हम डीएसपी साहब, गुंडा बदमाश मत समझना, ये हैं थाना जूनी इंदौर के डीएसपी, थाना जूनी के ही नहीं हम तो पूरे इंदौर के डीएसपी है। बदमाशों का जरा ध्यान रखो। डीएसपी साहब का रख नहीं रहे हो।डीएसपी साहब का ध्यान नहीं रख रहे हो, बदमाशों का ध्यान रखो। इस इलाके में बदमाशी ज्यादा है। इसे खत्म करना है। डीएसपी साहब आए थे, अब जा रहे हैं।

यह वीडियो खुद युवक के द्वारा अपने मोबाइल में बनाया गया है। जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वीडियो के लेकर सफाई देते हुए पुलिस ने कहा है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इधर, पुलिस पर कई सवालिया निशान उठ रहे हैं कि युवक कैसे केबिन के अंदर घुस गया?

Hindi News/ Indore / MP News: टीआई के केबिन में युवक का सिगरेट पीते वीडियो वायरल… खुद को बता रहा DSP

ट्रेंडिंग वीडियो