script अहिंसा के पुजारी की जयंती पर हिंसा, गांधी को माला पहनाते ही मारपीट | Violence on the priest's birth anniversary of non-violence | Patrika News

अहिंसा के पुजारी की जयंती पर हिंसा, गांधी को माला पहनाते ही मारपीट

locationइंदौरPublished: Oct 02, 2020 01:29:27 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

पीएम मोदी का मुखौटा पहनकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता को कांग्रेसियों ने जमकर पीटा, मुखौटा भी छीना

4_1.png

इंदौर. शहर के रीगल चौराहे पर गांधी जंयती के कार्यक्रम में जमकर मारपीट हुई। महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माला चढ़ाने के बाद भाजपा और कांग्रेसियों में लात धूंसे चल गये। विवाद बीजेपी कार्यकर्ता के पीएम मोदी का मुखौटा पहनकर माल्यार्पण करने से शुरु हुआ।

पूरा देश आज बापू की जयंती मना रहा है और आज के दिन बापू के सिद्धांतों पर चलने की बात की जाती है पर इंदौर में इससे उलट हुआ अहिंसा के पुजारी की प्रतिमा के सामने ही हिंसा हुई शुक्रवार को इंदौर में गांधी प्रतिमा के सामने ही हिंसा हो गई। बीजेपी कार्यकर्ता पीएम मोदी की वेशभूषा में पहुंचा था। गांधी प्रतिमा पर जैसे ही माल्यार्पण किया, नीचे उतरते ही कांग्रेसी ने मारपीट शुरु कर दी।

बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में जिस बीजेपी कार्यकर्ता की मारपीट हुई है उसका नाम लक्ष्मी नारायण शर्मा है। लक्ष्मीनारायण शर्मा ने आरोप लगाया है कि कांग्रेसियों ने पहले गाली गलौज की, फिर मारपीट की। वह मोदी के वेश में गांधी जयंती पर पहुंचे थए। गांधी जी केवल कांग्रेस के नहीं हैं, वह सबके है। आरोपियों पर मामला दर्ज होना चाहिये।

इस मामले में हंगामा बढ़ता देख मौके पर मौजूद पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा। पुलिस ने ही लक्ष्मी नारायण को बचाया और हंगामे के बीच से बाहर निकाला। बाद में पुलिस उसे लेकर चली गई। घटना के बाद इंदौर की राजनीति गर्मा गई है एक तरफ प्रदेश में उपचुनाव की गहमा गहमी चल रही है दोनों प्रमुख दल बीजेपी - कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं एसे में इस तरह की घटना के बाद फिर से बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। इस घटना को बीजेपी जहां सत्ता जाने की बौखलाहट बता रही है वही कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगा रही है।

देखें वीडियो..

ट्रेंडिंग वीडियो