scriptआपको मिलेगा रुका हुआ धन, इन तीन राशियों के है विवाह के योग | You will get stalled money, these three zodiac signs are the sum of ma | Patrika News
इंदौर

आपको मिलेगा रुका हुआ धन, इन तीन राशियों के है विवाह के योग

आज का राशिफल : मिथुन राशिवालों की सामाजिक आयोजनों में होगी प्रशंसा

इंदौरMar 11, 2019 / 10:25 am

रीना शर्मा

indore

आपको मिलेगा रुका हुआ धन, इन तीन राशियों के है विवाह के योग

मेष

काम की अधिकता रहेगी। नौकरी में मनचाहा स्थानांतरण व पदोन्नति के भी योग बन रहे हैं। आर्थिक निवेश सोच-समझकर कर करें। पारिवारिक कार्यों में आपकी पूछ परख बढ़ेगी।

वृषभ

आज आपको पत्नी से सहयोग व समर्थन मिलेगा। व्यवसाय में उन्नति सम्भव है। कारोबार में कुछ नवीन योजनाएं बनेंगी। आपके द्वारा लिए गए निर्णय गलत साबित होंगे।
मिथुन

सामाजिक आयोजनों में आपकी प्रशंसा होगी। व्यापार, व्यवसाय में लाभदायक सौदे आत्मबल बढ़ाएंगे। आज साहस, पराक्रम बढ़ेगा। धर्म ग्रंथों के पठन-पाठन में अभिरुचि बढ़ेगी।

कर्क

आप बहुत जल्दी दूसरों के विश्वास में आ जाते हैं, सतर्क रहें। विपरीत परिस्थितियों से दृढ़ता से सामना कर सकेंगे। व्यापार में परेशानियों का अंत होगा। प्रेम प्रसंग के योग हैं। उधार लिया पैसा कैसे चुकाएंगे, इसी सोच में परेशान रहेंगे।
सिंह

आपकी दिनचर्या में आए बदलाव से निजी कार्य प्रभावित होंगे। परिवार में मांगलिक अवसर आएंगे। व्यवसाय में लाभ के योग बन रहे हैं। नौकरों पर नजर रखें। आज अपनी वस्तुएं संभालकर रखें। लाभदायक सौदे होंगे।
कन्या

आज रुका धन मिलने से धन संग्रह बढ़ेगा। आत्मविश्वास के बल बूते पर आगे बढ़ेंगे। पारिवारिक सुख-संतोष बना रहेगा। मनोरंजन के कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

तुला

अपने स्वास्थ के प्रति आप कितने लापरवाह हैं। किसी नए व्यापार में निवेश करने के योग हैं। आज विद्वानों के साथ रहने का अवसर मिलेगा। प्रसिद्धि मिलेगी। निजी जीवन में भागदौड़ के बाद सफलता की संभावना है।
वृश्चिक

अपने संबंधों के प्रति आप लापरवाही कर रहे हैं। व्यवसाय में विकास की योजनाएं बन सकती है। आर्थिक अनुकूलता रहने से सुख साधन बढ़ेंगे। आपके लिए शनिदेव की आराधना लाभ दायक रहेगी।
धनु

नौकरी में बदलाव चाहते हैं, पर फैसला लेने में असमंजस की स्थिति रहेगी। साहित्य पठन में रुचि बढ़ेगी। संतान के भविष्य की चिंता रहेगी। कारोबार में सोच-समझकर लिए गए निर्णय शुभ फल देंगे।
मकर

समय का सदुपयोग करें। दूसरों की उन्नति से दुखी न हो। आप मेहनत करें और संकुचित मानसिकता बदलें। व्यापार में हर किसी पर विश्वास न करें।

कुम्भ

समय पर काम होने से मन अशांत रहेगा। कलात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलेगा। व्यापारिक नवीन योजनाएं बनेंगी। निर्माण कार्य में सुधार होगा। जीवनसाथी की भावनाओं का अपमान करने से बचें।
मीन

आज खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है। व्यर्थ के दिखाओ से दूर रहें। मानसिक शांति की तलाश में रहेंगे। संतान के विवाह में विलंब से चिंता होगी। न्यायालयीन कार्य आज पूरे होंगे। व्यवसाय में कोशिशों के बावजूद मंदी रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो